scriptआमिर खान के इस विवादित बयान को लेकर रायपुर कोर्ट ने दर्ज किया केस, भेजा नोटिस | Aamir Khan controversial statement, Case filed in raipur court | Patrika News
रायपुर

आमिर खान के इस विवादित बयान को लेकर रायपुर कोर्ट ने दर्ज किया केस, भेजा नोटिस

साल 2015 में आमिर खान ने असहिष्णुता की बात कहते हुए देश छोडऩे की बात कही थी..

रायपुरApr 02, 2019 / 04:18 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

आमिर खान के इस विवादित बयान को लेकर रायपुर कोर्ट ने दर्ज किया केस, भेजा नोटिस

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर कोर्ट ने फिल्म अभिनेता आमिर खान के विवादित बयान को लेकर को नोटिस जारी किया है। मंगलवार को विशेष न्यायालय लीना अग्रवाल की कोर्ट ने वैमनस्यता फैलाने के मामले में आमिर खान के खिलाफ केस रजिस्टर्ड किया। इसके बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए आमिर खान को 19 जून को कोर्ट में हाजिर होने के निर्देश दिए।

साल 2015 में आमिर खान ने असहिष्णुता की बात कहते हुए देश छोडऩे की बात कही थी..

आपको बात दें कि साल 2015 में अभिनेता आमिर खान ने एक सम्मान समारोह के दौरान असहिष्णुता का जिक्र करते हुए देश छोडऩे की बात कही थी। उन्होंने देश में असहिष्णुता का माहौल बताते हुए अपने आप को असुरक्षित बताया था। इस मामले में रायपुर कोर्ट के अधिवक्ता दीपक दीवान और संजय पोपटानी ने धारा 153(क) के तहत परिवाद दाखिला किया था, लेकिन लोवर कोर्ट से उनकी याचिका खारिज हो गई थी। बाद में उन्होंने पुनर्निरीक्षण याचिका प्रस्तुत की, जिसमें 4 साल बाद मंगलवार को विशेष न्यायालय लीना अग्रवाल की कोर्ट ने केस रजिस्टर्ड करते हुए नोटिस जारी किया है। साथ ही इसमें छत्तीसगढ़ शासन को भी एक पक्षकार बनाया गया है। इस मामले में अगली सुनवाई 19 जून को आमिर खान की उपस्थित में होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो