scriptरायपुर में ACB-EOW की संयुक्त कार्रवाई, PWD और चिप्स कार्यालय में मारा छापा | ACB and EOW raid on PWD and Chips office in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

रायपुर में ACB-EOW की संयुक्त कार्रवाई, PWD और चिप्स कार्यालय में मारा छापा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) और चिप्स के कार्यालय में गुरुवार दोपहर एसीबी और आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की संयुक्त टीम ने छापा मारा।

रायपुरJan 31, 2019 / 04:42 pm

Ashish Gupta

EOW Raid

ACB and EOW raid on PWD and Chips office in Chhattisgarh

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) और चिप्स के कार्यालय में गुरुवार दोपहर एसीबी और आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की संयुक्त टीम ने छापा मारा। सूत्रों के अनुसार बड़े पैमाने पर गड़बड़ी मिलने की खबर पर एसीबी और ईओडब्ल्यू ने छापा मारा है।
माना जा रहा है कि एसीबी और ईओडब्ल्यू के इस छापेमारी में गड़बड़ी को लेकर बड़े खुलासे हो सकते हैं। हालांकि अफसर इस छापे को लेकर कुछ भी नहीं बता रहे हैं। फिलहाल दोनों ठिकानों पर एसीबी और ईओडब्ल्यू के अफसरों की जांच-पड़ताल जारी है।
खबरों के अनुसार एसीबी और ईओडब्ल्यू की संयुक्त टीम ने ई-टेंडर में गड़बड़ी सामने आने पर कार्रवाई की है। बतादें कि कैग ने अपनी आडिट रिपोर्ट के जरिए यह खुलासा किया था कि राज्य शासन की एजेंसी चिप्स के जरिए हुई ई टेंडर की प्रक्रिया में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की गई है। कैग में अपनी रिपोर्ट में ई-टेंडर के जरिए साढ़े चार हजार करोड़ रुपए से अधिक राशि की अनियमितता का जिक्र किया था।

Home / Raipur / रायपुर में ACB-EOW की संयुक्त कार्रवाई, PWD और चिप्स कार्यालय में मारा छापा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो