scriptबंद कमरे में असिस्टेंट इंजीनियर ले रहा था घूस, तभी ACB ने दबिश देकर रंगेहाथ पकड़ा | ACB arrests Assistant Agriculture Engineer for taking bribe | Patrika News
रायपुर

बंद कमरे में असिस्टेंट इंजीनियर ले रहा था घूस, तभी ACB ने दबिश देकर रंगेहाथ पकड़ा

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो ने आज एक घूसखोर असिस्टेंट एग्रीक्लचर इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया।

रायपुरMay 16, 2018 / 05:16 pm

Ashish Gupta

latest bribe news

बंद कमरे में असिस्टेंट इंजीनियर ले रहा था घूस, तभी ACB ने दबिश देकर रंगेहाथ पकड़ा

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो ने आज एक घूसखोर असिस्टेंट एग्रीक्लचर इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया। असिस्टेंट इंजीनियर पर आरोप है कि पेंडिंग बिल पास कराने के एवज में उसने 35 हजार रुपए एक ठेकेदार से रिश्वत मांगे थे। 10 हजार रुपए कैश लेते रंगे हाथ पकड़ाए सहायक कृषि अभियंता का नाम एके पांडेय बताया जा रहा है, जो कबीरधाम में कृषि अभियांत्रिकी विभाग में पदस्थ है।

हैवानियत की हद : 3 दरिंदों ने गैंगरेप के बाद युवती के गुप्तांगों में डाल दी थी लकड़ी, नग्न मिली थी लाश

मिली जानकारी के मुताबिक कबीरधाम के ही बलराम सिंह ठाकुर ने एसीबी मे शिकायत दर्ज कराते हुए सहायक कृषि अभियंता एके पांडेय पर पेंडिंग बिल पास कराने के एवज में पैसे की मांग की थी। बलराम सिंह ठाकुर का आकाश ट्रेडर्स नाम की एक कंपनी है, जो ऐसे डेवलपमेंट प्रोजेक्ट के लिए मैटेरियल सप्लाई का काम करता है। चेक डेम के लिए बलराम ठाकुर ने 1 लाख 98 हजार रुपये का मैटेरियल सप्लाई किया था, जिसका बिल भुगतान था।

झाड़ियों के पीछे से आ रही थी रोने की आवाज, देखा तो इस हाल में मिली 8 महीनें की बच्ची

बिल भुगतान के एवज में 35 हजार रुपये मांगे थे। इससे पहले भी एके पांडेय कमीशन के रुप में उससे 25 हजार रुपये ले चुका था। एसीबी ने शिकायत की जांच की, जिसमें शिकायत सही पायी गयी। वहीं बलराम को असिस्टेंट इंजीनियर एके पांडेय ने पैसे लेकर बुलाया था। इस पर बलराम ने एसीबी को ये बात बताई।

अक्षय कुमार की गुजारिश के बाद भी नहीं बदली इस गांव की सूरत, जानिए क्या है वजह

इसके बाद एसीबी ने असिस्टेंट इंजीनियर को रंगेहाथ पकडऩे के लिए योजना बनाई। एसीबी ने बलराम को पैसे लेकर असिस्टेंट इंजीनियर के ऑफिस जाने को कहा। बलराम एसीबी के कहे अनुसार असिस्टेंट इंजीनियर के ऑफिस पहुंचा, तभी एसीबी की टीम भी वहां पहुंच गई। असिस्टेंट इंजीनियर ने बलराम से पैसे की मांग तो एसीबी ने मौका देखते ही उसे को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत करवाई की गई।

Home / Raipur / बंद कमरे में असिस्टेंट इंजीनियर ले रहा था घूस, तभी ACB ने दबिश देकर रंगेहाथ पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो