scriptAmit Shah Chhattisgarh Visit LIVE: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे मुलाकात… | Amit Shah Chhattisgarh Visit LIVE updates: CM Bhupesh Baghel will meet | Patrika News
रायपुर

Amit Shah Chhattisgarh Visit LIVE: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे मुलाकात…

Amit Shah Chhattisgarh Visit LIVE: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह बिलासपुर संभाग के कोरबा जिले में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

रायपुरJan 07, 2023 / 02:23 pm

CG Desk

.

file photo

Amit Shah Chhattisgarh Visit LIVE: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh News) के कोरबा (Amit Shah in Korba) में मिशन 2023 का शंखनाद (CG Politics) करने आ रहे हैं। 7 जनवरी को दोपहर 2 बजे के आस पास अमित शाह रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद 5 मिनट तक रायपुर एयरपोर्ट पर रुकने के बाद सीधे कोरबा के लिए हेलीकॉप्टर से ही रवाना हो जाएंगे।

कोर कमेटी की लेंगे बैठक
केंद्रीय गृहमंत्री दोपहर 02:40 बजे कोरबा के सीएसईबी हैलीपेड ग्राउंड में आएंगे। दोपहर 03:25 बजे टीपी नगर स्थित इंदिरा स्टेडियम में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सर्वमंगला मंदिर के लिए रवाना हो जाएंगे। जश्न रिसॉर्ट के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस रायपुर के लिए रवाना होंगे। कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को रिहर्सल किया गया। इस दौरान सुरक्षा के कडे़ इंतजाम किए गए थे। केंद्रीय मंत्री के आगमन को देखते हुए प्रशासन की ओर से सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। लोगाें से व्यवस्था में सहयोग करने कहा गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे मुलाकात
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृह मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ के दौरे को लेकर कहा कि वे लोकसभा चुनाव की तैयारी के हिसाब से आ रहे हैं। धर्मांतरण औऱ सांप्रदायिकता अपने 2 प्रिय मुद्दों को लेकर आ रहे हैं। पूरे प्रदेश के हिसाब से उनका फोकस हैं। बीजेपी जहां-जहां हारी हैं, उनको पहले फोकस कर रहे हैं। हमारी सरकार ने आमजनता की आमदनी में वृद्धि, शिक्षा, स्वास्थ्य और संस्कृति पर फोकस किया है। गृहमंत्री अमित शाह के शाम को दिल्ली वापसी के समय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उनसे मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रोटोकॉल के मुताबिक अभी अमित शाह से मिलने कृषि मंत्री रविंद्र चौबे कोरबा जाएंगे। शाम को वापसी के समय मैं जाऊंगा।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित एक घंटे बाद उनके आगमन को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। सुरक्षा बलों ने सभा स्थल तक पहुंचने वालों से काले रंग की पहनावा से बचने के लिए कहा है। काले रंग के परिधान वालों को अंदर जाने से रोका जा रहा है। सुरक्षा की दृष्टिकोण से पुलिस की ओर से यह कदम उठाया गया है। साथ ही दुकानदारों से भी कहा गया कि शनिवार को काले रंग के कपड़ों की बिक्री करने से बचें। काले रंग का गमछा, रूमला या अन्य वस्त्र बेचने से मना किया गया है।

Hindi News/ Raipur / Amit Shah Chhattisgarh Visit LIVE: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे मुलाकात…

ट्रेंडिंग वीडियो