script CG Election result 2023 : बीजेपी के बढ़ते रुझान पर अरुण साव बोले- खिलने वाला है भाजपा का कमल | Arun Sao said BJP's lotus is going to bloom in Chhattisgarh | Patrika News

CG Election result 2023 : बीजेपी के बढ़ते रुझान पर अरुण साव बोले- खिलने वाला है भाजपा का कमल

locationरायपुरPublished: Dec 03, 2023 02:03:09 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Chhattisgarh Chunav Results Live Update: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर प्रत्याशियों की धड़कने बढ़ी हुई हैं। बीजेपी के बढ़ते रुझान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने जीत का दावा करते हुए कहा कि जल्द ही कांग्रेस के कुशासन का अंत होने वाला है।

arun_saw.jpg
Chhattisgarh Assembly Election 2023 Results: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर प्रत्याशियों की धड़कने बढ़ी हुई हैं। बीजेपी के बढ़ते रुझान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने जीत का दावा करते हुए कहा कि जल्द ही कांग्रेस के कुशासन का अंत होने वाला है। छत्तीसगढ़ में कमल खिलने वाला है।
हमारा छ्त्तीसगढ़ खुशहाली और तरक्की की ओर आगे बढ़ने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी की गांरटी जनता को मिलने वाली है। यह रुझान ही परिणाम में बदलने वाला है और इससे अधिक सीटें भाजपा को मिलने वाली हैं।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Chunav Result 2023 : छत्तीसगढ़ के इस विधानसभा सीट का नतीजा आया सामने, भारी बहुमत से जीती भाजपा

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की हर एक खबर से अपडेट रहने के लिए आप patrika.com/chhattisgarh-news/ जरूर पढ़े। इसके अलावा प्रदेश की अन्य जानकारी के लिए आप patrika.com देखें । आप हमारे फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब चैनल से भी जुड़कर जानकारी ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें

CG Election result 2023 : प्रथम चरण के रुझान पर रमन सिंह का बड़ा बयान, बोले- जनता ने मोदी की गारंटी पर किया भरोसा

ट्रेंडिंग वीडियो