scriptAttempt to kill school director, riding car attacked with sticks,knive | स्कूल संचालक को जान से मारने की कोशिश, कार सवार बदमाशों ने लाठी-डंडा और चाक़ू से किया हमला... फरार | Patrika News

स्कूल संचालक को जान से मारने की कोशिश, कार सवार बदमाशों ने लाठी-डंडा और चाक़ू से किया हमला... फरार

locationरायपुरPublished: Dec 29, 2023 03:04:53 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

CG Crime News : धरसींवा इलाके में एक निजी स्कूल के संचालक और उसके बेटे की हत्या की कोशिश की गई। कार सवार बदमाशों ने उन पर चाकू और लाठी-डंडा से हमला किया।

crime_photo_.jpg
Crime News : धरसींवा इलाके में एक निजी स्कूल के संचालक और उसके बेटे की हत्या की कोशिश की गई। कार सवार बदमाशों ने उन पर चाकू और लाठी-डंडा से हमला किया। मारपीट करने के बाद आरोपी भाग निकले। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश और मारपीट का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
यह भी पढ़ें

फंदे पर लटकी मिली परिवार के 3 लोगों की लाश, तीन दिन से बंद था दरवाजा... घर से आ रही थी बदबू



पुलिस के मुताबिक सिलयारी में ज्ञान वाटिका स्कूल के संचालक मुरली मनोहर मरकाम का बेटा कपिश मरकाम रात करीब 9.30 बजे अपने डॉग को घुमाने ले गया था। घर से कुछ दूरी पर पूरन सोलंकी, दिनेश सोलंकी, अमित सोलंकी, विजय राठौर, रोहित सोलंकी और अन्य युवक कार से पहुंचे।
यह भी पढ़ें

Corona Alert : छत्तीसगढ़ में कोरोना का आतंक... 1200 से ज्यादा मिले वायरल फीवर के मरीज, अब तक इतनों की मौत



उनके पास लाठी-डंडा और चाकू था। सभी ने कपिश को घेर लिया और गाली-गलौज करते हुए मारने लगे। इसकी जानकारी मुरली को मिली। मुरली अपने भाई के साथ मौके पर पहुंचा,तो युवकों ने उन पर भी हमला कर दिया। इससे तीनों को गंभीर चोटें आई। (crime news) इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो