scriptबीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस के पदयात्रा पर कसा तंज, CM भूपेश के इस बयान पर किया पलटवार | BJP in-charge D Purandeshwari reach in Raipur and big comment on Cong | Patrika News
रायपुर

बीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस के पदयात्रा पर कसा तंज, CM भूपेश के इस बयान पर किया पलटवार

भाजपा छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी (BJP in-charge D Purandeshwari) ने कहा, छत्तीसगढ़ भाजपा से लोग अब जुड़ रहें है। इससे यह बात स्पष्ट है कि लोग भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए तैयार है।

रायपुरNov 12, 2021 / 03:33 pm

Ashish Gupta

रायपुर. भाजपा छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कहा, हमारी राष्ट्रीय स्तर पर कार्यकारिणी होने के बाद प्रदेश में कार्यकारिणी की जाती है। कल हमारी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक है। छत्तीसगढ़ भाजपा से लोग अब जुड़ रहें है। इससे यह बात स्पष्ट है कि लोग भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए तैयार है।
कांग्रेस के 14 नवंबर से शुरू होने वाली पदयात्रा को लेकर डी पुरंदेश्वरी ने तंज कसते हुए कहा कि महंगाई को लेकर नहीं, चुनाव के वक्त जो जनता से वादे किए थे कांग्रेस उसको लेकर पदयात्रा निकाले। बेरोजगारी भत्ता, शराबबंदी के वादे पूरे नहीं हुए इसलिए भी पदयात्रा निकाले।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के बीजेपी को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कहा, चुनाव में कुछ ही समय बाकी है। यह वक्त ही बताएगा कि कौन स्ट्रांग है और कौन कमजोर।
उधर, आरंग में बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। बता दें कि बीजेपी जिला रायपुर ग्रामीण की ओर से आज दीवाली मिलन समारोह आयोजित में किया जा रहा है। इस दिवाली समारोह में प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता शामिल होंगे।

Home / Raipur / बीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस के पदयात्रा पर कसा तंज, CM भूपेश के इस बयान पर किया पलटवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो