बीएसएनएल का धमाकेदार कैशबैक ऑफर, 5 मिनट बात करने पर होगी कमाई

बीएसएनएल का यह ऑफर बीएसएनएल वायरलाइन, बीएसएनएल ब्रॉडबैंड और बीएसएनएल एफटीटीएच सब्सक्राइबर्स के लिए ही है।

रायपुर. भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने उपभोक्ताओं के लिए नया धमाकेदार कैशबैक ऑफर पेश किया है। बीएसएनएल के तहत यदि कोई भी सब्सक्राइबर 5 मिनट या उससे अधिक समय तक बात करता है तो ऐसे में बीएसएनएल प्रति मिनट के हिसाब से छह पैसे कैशबैक के रूप में देगी। बीएसएनएल का यह ऑफर बीएसएनएल वायरलाइन, बीएसएनएल ब्रॉडबैंड और बीएसएनएल एफटीटीएच सब्सक्राइबर्स के लिए ही है। बीएसएनएल ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए नए प्लान लॉन्च करने के साथ-साथ अपने पुराने प्लान में भी बदलाव कर रही है।

बीएसएनएल छह पैसा कैशबैक फेस्टिव ऑफर

बीएसएनएल के छह पैसा कैशबैक फेस्टिव ऑफर की बात करें तो कंपनी का कहना है कि यह कैशबैक वॉयस कॉल करने पर मिलेगा। गौरतलब है कि हाल ही में जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए प्रति मिनट छह पैस चार्ज लगने की घोषणा की थी। बीएसएनएल ऑफर के तहत कैशबैक का लाभ केवल तभी मिलेगा जब सब्सक्राइबर 5 मिनट या फिर उससे अधिक समय तक बात करेंगे।

छत्तीसगढ़ में 15 नवंबर की बजाए 1 दिसंबर से होगी धान खरीदी

बता दें कि रिलायंस जियो ने हाल ही में इस बात की घोषणा की थी कि कंपनी अन्य मोबाइल नेटवर्क पर वॉयस कॉल के लिए अपने सब्सक्राइबर्स से 6 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क लेगी। मुंबई के इस टेलीकॉम ऑपरेटर ने दावा किया कि नया वॉयस कॉल चार्ज ट्राई के इंटरकनेक्ट यूजेज चार्ज के कारण लाया गया है। यह चार्ज दो अलग नेटवर्क के बीच आउटगोइंग कॉल के लिए है। जबकि जियो से जियो नंबर, इनकमिंग कॉल्स और जियो से लैंडलाइन कॉल पहले की तरह मुफ्त रहेगा। इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा।

ashutosh kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned