script12वीं से लेकर स्नातक पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का शुक्रवार को सुनहरा मौका | CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment | Patrika News
रायपुर

12वीं से लेकर स्नातक पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का शुक्रवार को सुनहरा मौका

पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर जिला रोजगार कार्यालय में शुक्रवार को प्लेसमेंट कैंप का होगा आयोजन

रायपुरFeb 27, 2020 / 07:10 pm

ashutosh kumar

12वीं से लेकर स्नातक पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका

12वीं से लेकर स्नातक पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका

शुक्रवार को 40 खाली पदों को भरने के लिए होगी भर्ती

रायपुर. अगर आप शिक्षित बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा अवसर है। छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय शिक्षित एवं बेरोजगार युवाओं को नजी कंपनियों में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है।
यह कैंप रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की ओर से 28 फरवरी को सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर जिला रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट कैंप आयोजित होगा। इसमें निजी कंपनी की ओर से 40 खाली पदों पर भर्ती की जाएगी। ऐसे आवेदक जिनकी वांछित योग्यता 12वीं उत्तीर्ण या स्नातक हो कैंप में आयोजित इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। आवेदकों को अपने साथ सभी शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता के प्रमाण-पत्र के साथ जाति, निवास, रोजगार कार्यालय का पंजीयन प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बायोडाटा एवं दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ कैंप में उपस्थित होना पड़ेगा। तत्पश्चात इंटरव्यू प्रक्रिया के बाद सिलेक्शन की घोषणा कर दी जाएगी।

Home / Raipur / 12वीं से लेकर स्नातक पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का शुक्रवार को सुनहरा मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो