scriptसीजी रॉयल एफसी ने जीता खिताब, फाइनल में चैंपियंस एफसी को दी मात | CG Royal FC won the title, beating Champions FC in the final | Patrika News
रायपुर

सीजी रॉयल एफसी ने जीता खिताब, फाइनल में चैंपियंस एफसी को दी मात

इसके बाद दूसरे हॉफ में दोनों टीमों के खिलाड़ी आक्रामक खेल दिखाया, जिसके कारण दोनों टीमें एक-दूसरे की रक्षापंक्ति नहीं तोड़ सकीं और रॉयल ने अंतिम समय तक १-० की बढ़त बरकरार रखते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया।

रायपुरFeb 12, 2020 / 12:59 am

Yagya Singh Thakur

सीजी रॉयल एफसी ने जीता खिताब, फाइनल में चैंपियंस एफसी को दी मात

सीजी रॉयल एफसी ने जीता खिताब, फाइनल में चैंपियंस एफसी को दी मात

रायपुर द्य डीएमके ८-ए साइड ओपन फुटबॉल टूर्नामेंट में मंगलवार को खेेल गए फाइनल मुकाबले में सीजी रॉयल एफसी ने जीत हासिलकर खिताब अपने नाम कर लिया। फाइनल मुकाबले में रॉयल एफसी ने चैंपियंस एफसी को १-० से हराकर चैंपियन बनी। सरोना मैदान में खेले गए इस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में रायल और चैंपियंस एफसी के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला। मैच के अंतिम १४वें मिनट में गौरव ने गोलकर रायल एफसी को १-० से आगे कर दिया।
पहले हॉफ में चैंपियंस के खिलाड़ी तमाम प्रयास के बावजूद एक भी गोल नहीं कर सके और रॉयल ने अपनी बढ़त बरकरार रही। इसके बाद दूसरे हॉफ में दोनों टीमों के खिलाड़ी आक्रामक खेल दिखाया, जिसके कारण दोनों टीमें एक-दूसरे की रक्षापंक्ति नहीं तोड़ सकीं और रॉयल ने अंतिम समय तक १-० की बढ़त बरकरार रखते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया। गौरव के एकमात्र गोल से रॉयल में खिताब जीत लिया। डीएमके क्लब के ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट के समापन अवसर पर डॉ. शिव नायक, राजकुमार, सतीश सोनी, राजीव लोचन श्रीवास्तव, राजेंद्र सेष, राजेश दीवान, नवीन सिंघानिया, अनिल अग्रवाल और जीवतेश पाल ने विजेता और उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया।
टूर्नामेंट के अव्वल खिलाड़ी
बेस्ट गोल कीपर: अविनाश (रायल एफसी)। बेस्ट स्ट्राइकर: रितिक (चंैपियंस एफसी)

Home / Raipur / सीजी रॉयल एफसी ने जीता खिताब, फाइनल में चैंपियंस एफसी को दी मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो