scriptभूपेश बघेल की उम्मीदवारी खत्म कर होनी चाहिए जेल… विजय बघेल ने इस मामले में दिया बयान, देखें वीडियो | Patrika News
रायपुर

भूपेश बघेल की उम्मीदवारी खत्म कर होनी चाहिए जेल… विजय बघेल ने इस मामले में दिया बयान, देखें वीडियो

Chhattisgarh Election 2023: पाटन विधानसभा के प्रत्याशी विजय बघेल ने भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला हैं। विजय बघेल ने सीएम बघेल की गिरफ्तारी की मांग की है।

रायपुरNov 25, 2023 / 12:52 pm

Khyati Parihar

भूपेश बघेल की उम्मीदवारी खत्म कर होनी चाहिए जेल... विजय बघेल ने इस मामले में दिया बयान, देखें वीडियो

भूपेश बघेल की उम्मीदवारी खत्म कर होनी चाहिए जेल… विजय बघेल ने इस मामले में दिया बयान, देखें वीडियो

रायपुर। CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में चुनाव खत्म होने के बाद जीत हासिल करने पार्टियों में सियासी जंग छिड़ी हुई है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। इस बीच पाटन विधानसभा के प्रत्याशी विजय बघेल ने भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला हैं। विजय बघेल ने सीएम बघेल की गिरफ्तारी की मांग की है। एक्स पर कहा कि मुख्यमंत्री के पद पर होते हुए पुलिस के पहरे में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले, लोकतंत्र का मज़ाक बनाने वाले, अपने अधिकारों का दुरूपयोग करने वाले भूपेश बघेल की उम्मीदवारी खत्म कर 2 साल की कारावास की हमने मांग की है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8pxvrw
इतना ही नहीं भाजपा प्रतिनिधि मंडल द्वारा बीजापुर कलेक्टर राजेंद्र कटारा के पक्षपात रवैये को लेकर कार्यवाही न करने एवं चुनाव में गड़बड़ी करने के विरोध में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। बता दें कि दुर्ग के पाटन विधानसभा क्षेत्र से भूपेश बघेल के खिलाफ विजय बघेल चुनावी मैदान में हैं। कका-भतीजे की जंग में कौन जीत हासिल करता है यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा।
patr.jpg
पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने भी लगाया ये आरोप

वहीं भाजपा के पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कहा कि लोकतंत्र में निर्वाचन आयोग का जिस तरह भूमिका होना चाहिए वो छत्तीसगढ़ में बिल्कुल शून्य था, जो अधिकारी पक्षपात कर रहे हैं अगर उनको अब भी नहीं हटाया गया तो जनता का लोकतंत्र से विश्वास उठ जायेगा।

Hindi News/ Raipur / भूपेश बघेल की उम्मीदवारी खत्म कर होनी चाहिए जेल… विजय बघेल ने इस मामले में दिया बयान, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो