scriptमुख्यमंत्री से चिट्ठी लिखकर मांगी डेढ़ करोड़ फिरौती, आरोपी राजस्थान से लाया गया रायपुर | CM Bhupesh get a letter for one and a half crores ransom in Raipur | Patrika News
रायपुर

मुख्यमंत्री से चिट्ठी लिखकर मांगी डेढ़ करोड़ फिरौती, आरोपी राजस्थान से लाया गया रायपुर

प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से तीन करोड़ की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति ने चिट्ठी लिखकर धमकी देते हुए डेढ़ करोड़ की मांग की थी। घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है लेकिन इसे उस समय गोपनीय रखा गया था।

रायपुरJan 06, 2020 / 06:16 pm

Karunakant Chaubey

मुख्यमंत्री से चिट्ठी लिखकर मांगी डेढ़ करोड़ फिरौती, आरोपी राजस्थान से रायपुर लाया गया

मुख्यमंत्री से चिट्ठी लिखकर मांगी डेढ़ करोड़ फिरौती, आरोपी राजस्थान से रायपुर लाया गया

रायपुर. कुछ दिन पहले एक छात्र ने छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री से फिरौती मांगते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। गिरफ्तार होने के बाद उसने बताया था की वह मंत्री के अनपढ़ होने का फायदा उठाना चाहता था क्योंकि उसे पैसों की आवश्यकता थी।

रायपुर के नवनिर्वाचित मेयर ऐजाज ढेबर ने भाजपा पार्षद मीनल को मतदान से पहले दी थी जेवर की डिब्बी, वायरल हुई तस्वीर

अब प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से तीन करोड़ की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति ने चिट्ठी लिखकर धमकी देते हुए डेढ़ करोड़ की मांग की थी। घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है लेकिन इसे उस समय गोपनीय रखा गया था।

पुलिस तभी से मामले की जांच कर रही थी और चिट्ठी लिखने वाले की तलाश में लगी हुई थी। पुलिस ने आरोपी को राजस्थान के झुंझुनू इलाके से गिरफ्तार कर लिया और सोमवार को पूछताछ के लिए रायपुर ले आयी है। युवक का नाम रविन्द्र सिंह बताया जा रहा है।

हालंकि युवक द्वारा धमकी देने के लिए लिखे गए पत्र को सार्वजनिक नहीं किया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि पत्र में आरोपी ने सीबीआई की धमकी देते हुए फिरौती की मांग की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो