मुख्यमंत्री से चिट्ठी लिखकर मांगी डेढ़ करोड़ फिरौती, आरोपी राजस्थान से लाया गया रायपुर

प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से तीन करोड़ की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति ने चिट्ठी लिखकर धमकी देते हुए डेढ़ करोड़ की मांग की थी। घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है लेकिन इसे उस समय गोपनीय रखा गया था।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 06 Jan 2020, 06:16 PM IST

रायपुर. कुछ दिन पहले एक छात्र ने छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री से फिरौती मांगते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। गिरफ्तार होने के बाद उसने बताया था की वह मंत्री के अनपढ़ होने का फायदा उठाना चाहता था क्योंकि उसे पैसों की आवश्यकता थी।

रायपुर के नवनिर्वाचित मेयर ऐजाज ढेबर ने भाजपा पार्षद मीनल को मतदान से पहले दी थी जेवर की डिब्बी, वायरल हुई तस्वीर

अब प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से तीन करोड़ की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति ने चिट्ठी लिखकर धमकी देते हुए डेढ़ करोड़ की मांग की थी। घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है लेकिन इसे उस समय गोपनीय रखा गया था।

पुलिस तभी से मामले की जांच कर रही थी और चिट्ठी लिखने वाले की तलाश में लगी हुई थी। पुलिस ने आरोपी को राजस्थान के झुंझुनू इलाके से गिरफ्तार कर लिया और सोमवार को पूछताछ के लिए रायपुर ले आयी है। युवक का नाम रविन्द्र सिंह बताया जा रहा है।

हालंकि युवक द्वारा धमकी देने के लिए लिखे गए पत्र को सार्वजनिक नहीं किया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि पत्र में आरोपी ने सीबीआई की धमकी देते हुए फिरौती की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भगवाधारियों पर कसा तीखा तंज, कहा- सांसारिकता त्यागने के बजाय कुर्सी से चिपके हुए हैं

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned