scriptशराबबंदी को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर, कांग्रेस ने BJP और जोगी कांग्रेस पर साधा निशाना | Congress attack on BJP, Janta Congress Chhattisgarh over liquor ban | Patrika News
रायपुर

शराबबंदी को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर, कांग्रेस ने BJP और जोगी कांग्रेस पर साधा निशाना

छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है। कांग्रेस ने कहा, शराबबंदी को लेकर राज्य सरकार गंभीर है।

रायपुरJan 18, 2020 / 03:30 pm

Ashish Gupta

cg_congress_leader.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ में शराबबंदी (Liquor Ban in Chhattisgarh) को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है। कांग्रेस (Congress) ने कहा, शराबबंदी को लेकर राज्य सरकार गंभीर है। कांग्रेस नेता शैलेष नितिन त्रिवेदी ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Polls 2018) में कांग्रेस ने शराबबंदी के मुद्दे पर लड़ा और जनता ने जनादेश दिया है।
उन्होंने बताया कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए गए वादों को भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की सरकार पूरा कर चुकी है। हालांकि शराबबंदी के वायदे को पूरा करने की दिशा में राज्य सरकार गंभीर है और लगातार काम भी कर रही है। सरकार ने प्रदेश में शराबबंदी को लेकर समितियां गठित की है।
उन्होंने कहा, शराब की समस्या का मूल समाधान सामाजिक स्तर पर ही संभव है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार ने इस दिशा में दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ कदम भी उठाए हैं। कांग्रेस नेता ने कहा, शराबबंदी को लेकर सरकार ऐसी नीति बनाने के लिए काम कर रही है। ताकि शराबबंदी होने की स्थिति में अवैध शराब और शराब तस्करी जैसी समस्याओं से निपटा जा सके। यानि प्रदेश में शराबबंदी हो भी जाए और शराबतस्करी पर भी रोक लगे।
इस बीच कांग्रेस नेता ने शराबबंदी की मांग कर रही भाजपा और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा, भाजपा और उनकी बी टीम जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी लगातार राज्य में शराबबंदी के लिए मांग करती रही है, लेकिन खुद इनके जिम्मेदार पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि क्या कर रहे हैं। बाहर के राज्य से शराब की तस्करी और शराब का संरक्षण दे रहे हैं। भाजपा और भाजपा की बी टीम का दोहरा चरित्र उजागर हो गया है।इस दौरान कांग्रेस नेता ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी पर निशाना साधा।

Home / Raipur / शराबबंदी को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर, कांग्रेस ने BJP और जोगी कांग्रेस पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो