ट्वीटर पर सियासत: BJP बोली- रमन के सरकार विरोधी ट्वीट को कांग्रेस ने किया लाइक, कांग्रेस ने फेक बताया

- भाजपा ने सोशल मीडिया में ट्वीट वायरल कर कहा पहली बार कांग्रेस सत्य के साथ
- रमन ने दिया धन्यवाद, कांग्रेस बोली- फोटो शॉप का हुआ उपयोग

By: Ashish Gupta

Published: 20 Jan 2021, 11:28 AM IST

रायपुर. सोशल मीडिया में कांग्रेस-भाजपा की तीखी तकरार सामने आ रही है। इस बार ट्वीटर में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Chhattisgarh Former CM Raman Singh) के ट्वीट को लेकर सियासत गरमाई हुई है। दरअसल, रमन ने शराबबंदी को लेकर एक ट्वीट करते हुए राज्य सरकार को घेरने का प्रयास किया था।

CM भूपेश आज रायपुर, बालोद और राजनांदगांव जिले को देंगे कई सौगातें

भाजपा का कहना है कि इस ट्वीट को कांग्रेस के अधिकृत ट्वीटर हैंडल से लाइक किया। भाजपा ने इसी फोटो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल की। फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस के आईटी सेल की तरफ से बयान आया कि फोटो शॉप का इस्तेमाल कर फेक फोटो बनाई गई है।

भाजपा ने सोशल मीडिया में कांग्रेस के ट्वीटर एकाउंट की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कांग्रेस ने पहली बार सत्य का साथ दिया है। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने भी धन्यवाद दिया है।

असम दौरे पर बोले CM भूपेश - पसंदीदा निवेश स्थल के रूप में पहचान बना रहा है छत्तीसगढ़

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा था कि शराब प्रेमियों की पसंदीदा जगह होता जा रहा है छत्तीसगढ़! कभी शराबबंदी की बातें और वादे करने वाले भूपेश बघेल अब शराब को बढ़ावा देने हर जतन कर रहे हैं। तभी तो प्रदेश शराब खपत में देश के अव्वल राज्यों में आ गया है। कांग्रेस को करनी थी शराबबंदी और दे रहे हैं शराब को बढ़ावा।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned