scriptछत पर अर्धनग्न होकर नहाना हवलदार को पड़ा भारी, मुहल्ले की महिलाओं ने दर्ज करवाया FIR | Crime registered against Consta who was bathing on the roof | Patrika News
रायपुर

छत पर अर्धनग्न होकर नहाना हवलदार को पड़ा भारी, मुहल्ले की महिलाओं ने दर्ज करवाया FIR

पुरानी बस्ती पुलिस के मुताबिक कुशालपुर के डबरीपारा निवासी शारदा सोनी पुलिस विभाग में हवलदार हैं। शारदा अपने छत पर अक्सर अर्धनग्न होकर नहाते हैं। आसपास मोहल्ले की महिलाएं रहती हैं।

रायपुरDec 30, 2019 / 08:47 pm

Karunakant Chaubey

ardhnagn_aadmi_1.jpeg

रायपुर. छत पर अर्धनग्न होकर नहाने पर मोहल्ले की आपत्ति को दरकिनार करना एक हवलदार को भारी पड़ गया। पुलिस ने हवलदार के खिलाफ महिलाओं की शिकायत पर अपराध दर्ज किया है। महिलाओं ने हवलदार का फोटो खींचकर पुलिस को सौंपा था।

बीमार बेटी का इलाज कराने पहुंची मां पर डोल गयी डाक्टर की नियत, क्लिनिक बंद कर किया दुष्कर्म

पुरानी बस्ती पुलिस के मुताबिक कुशालपुर के डबरीपारा निवासी शारदा सोनी पुलिस विभाग में हवलदार हैं। शारदा अपने छत पर अक्सर अर्धनग्न होकर नहाते हैं। आसपास मोहल्ले की महिलाएं रहती हैं। उनके नहाने के तरीके को लेकर मोहल्ले की कई महिलाएं आपत्ति कर चुकी थीं।

इसके बाद शारदा ने अपने नहाने का तरीका नहीं बदला और उल्टा उन्हें चेतावनी दे देते थे। इससे मोहल्ले की महिलाएं नाराज थीं। बाद में परेशान महिलाओं ने हवलदार का आपत्तिजनक तरीके से नहाते हुए फोटो खींचा और पुरानी बस्ती थाने में शिकायत की। शिकायत के आधार पर महिलाओं ने शारदा के खिलाफ धारा 509 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो