scriptप्रेमजाल में फंसा कर नाबालिग का किया किडनैप, प्रेमिका की मदद से 6 महीने तक करता रहा शारीरिक शोषण | Man kidnaped minor girl and raped for six month in Korba | Patrika News

प्रेमजाल में फंसा कर नाबालिग का किया किडनैप, प्रेमिका की मदद से 6 महीने तक करता रहा शारीरिक शोषण

locationकोरबाPublished: Dec 29, 2019 07:52:11 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बिहार के रहने वाला सोनू पासवान कटघोरा इलाके के एक होटल में काम करता था। वहीं पास में झोपड़ीनुमा होटल में पीड़िता भी काम करती थी। आरोपी सोनू ने पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और बहला फुसला कर अपनी प्रेमिका की मदद से उसे रायपुर ले आया।

प्रेमजाल में फंसा कर नाबालिग का किया किडनैप, प्रेमिका की मदद से 6 महीने तक करता रहा शारीरिक शोषण

प्रेमजाल में फंसा कर नाबालिग का किया किडनैप, प्रेमिका की मदद से 6 महीने तक करता रहा शारीरिक शोषण

कोरबा. पिछले छः महीने से गायब लड़की को ढूंढने में पुलिस का प्रयास रंग लाया। लड़की ने पुलिस ने अपनी किडनैपिंग के बहुत ही शर्मनाक राज खोले हैं। अपहृत लड़की को एक लड़के ने अपनी प्रेमिका की मदद से किडनैप किया था और उसे साथ दुष्कर्म करता था।

पढ़ाने-लिखाने के बहाने नाबालिग को गांव से शहर ले आया पादरी और धमकी देकर महीनो तक किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार, 28 जून 2019 को कटघोरा इलाके की एक नाबालिग लड़की अचानक गायब हो गयी। परिजनों ने उसे ढूंढने का बहुत प्रयास किया लेकिन उन्हें वह नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने कटघोरा थाने में नाबालिग के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई।

पुलिस मामले की छानबीन करती रही लेकिन उन्हें कुछ पता नहीं चल पा रहा था लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अपना प्रयास जारी रखा। छः महीने बाद अब पुलिस को इस मामले में सफलता हाथ लगी और उन्होंने अपहृत लड़की को रायपुर से बरामद कर लिया और उसके अपहरण करने वाले प्रेमी-प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का कहना है कि बिहार के रहने वाला सोनू पासवान कटघोरा इलाके के एक होटल में काम करता था। वहीं पास में झोपड़ीनुमा होटल में पीड़िता भी काम करती थी। आरोपी सोनू ने पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और बहला फुसला कर अपनी प्रेमिका की मदद से उसे रायपुर ले आया।

रायपुर में आरोपी गुढ़ियारी इलाके में किराए का मकान लेकर रहने लगा। नाबालिग को भी उसने वहीं रखा हुआ था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। आरोपी ने बताया की ऐसा करने में उसकी प्रेमिका भी उसका सहयोग करती थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग को उसके परिवार को सौप दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो