scriptदशहरा- दिवाली में टूटेगा कोरोना की मंदी का चक्रव्यूह, भीड़ से बचने अभी से खरीदारी शुरू | Dussehra- Diwali crowds start shopping now Corona Virus | Patrika News
रायपुर

दशहरा- दिवाली में टूटेगा कोरोना की मंदी का चक्रव्यूह, भीड़ से बचने अभी से खरीदारी शुरू

बाजार में त्योहारी सीजन (festive season) की दस्तक अक्टूबर महीने की पहली तारीख से हो चुकी है और भीड़ से बचने कई लोगों ने अभी से खरीदारी शुरू कर दी है।

रायपुरOct 08, 2020 / 03:07 pm

Bhawna Chaudhary

दशहरा- दिवाली में टूटेगा कोरोना की मंदी का चक्रव्यूह, भीड़ से बचने अभी से खरीदारी शुरू

दशहरा- दिवाली में टूटेगा कोरोना की मंदी का चक्रव्यूह, भीड़ से बचने अभी से खरीदारी शुरू

रायपुर . बाजार में त्योहारी सीजन (festive season) की दस्तक अक्टूबर महीने की पहली तारीख से हो चुकी है और भीड़ से बचने कई लोगों ने अभी से खरीदारी शुरू कर दी है। 6 महीने तक कोरोना (Corona Virus) की मंदी का चक्रव्यूह अब नवरात्रि दशहरा के त्योहारी सीजन में टूटने की उम्मीद है। राजधानी के अलग अलग बाजारों में इस चक्रव्यूह को तोड़ने की तैयारियां भी पूरी हो चुकी है। आकर्षक ऑफर, कीमतें और डिस्काउंट का डबल डोज इस सीजन में ग्राहकों को मिल सकता है। कोरोना काल में अक्टूबर और नवंबर महीना बाजार के लिए सबसे महत्वपूर्ण होगा।

थोक कारोबारियों के मुताबिक सालभर कारोबारियों को नवरात्रि, दशहरा और दिवाली का इंतजार रहता है। यह साल चुनौतीपूर्ण होने के साथ बाजार के लिए नए अवसर भी साथ लाया है। ऑटोमोबाइल्स सेक्टर में जहां गाड़ियां की डिमांड बढ़ चुकी है, वहीं अब लोगों किराए के बजाय खुद के मकानों की जरूरत ज्यादा महसूस हो रही है। सराफा में सोने-चांदी में निवेश के लिए लोगों का रूझान बढ़ा है, वहीं वर्क फ्रॉम होम के कल्चर की वजह से इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट की बिक्री में भी तेजी देखी जा रही है। कुल मिलाकर यह त्यौहारी सीजन बीते साल के मुकाबले किसी भी । लिहाज से कमतर होने की गुंजाइश नहीं है।

Home / Raipur / दशहरा- दिवाली में टूटेगा कोरोना की मंदी का चक्रव्यूह, भीड़ से बचने अभी से खरीदारी शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो