scriptससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने की आत्महत्या, पति, सास व जेठ खिलाफ रिपोर्ट दर्ज | Fed up with harassment of in-laws, married woman committed suicide. | Patrika News

ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने की आत्महत्या, पति, सास व जेठ खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

locationरायपुरPublished: Nov 22, 2022 11:39:54 am

Submitted by:

Sakshi Dewangan

शादी के 10 साल बाद भी बच्चा नहीं होने पर पति, सास व जेठ शारीरिक व मानसिक तौर से परेशान करते थे, साथ ही अपने मायके से बंटवारा लेने दबाव बना रहे थे। पति व ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने 31जुलाई को जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली थी।

Wonder News : Dead Body ने गाड़ी में उठकर मांगा पानी,जानिए हैरानी करने वाली पूरी कहानी

Wonder News : Dead Body ने गाड़ी में उठकर मांगा पानी,जानिए हैरानी करने वाली पूरी कहानी

बिलासपुर. करनकापा करगीरोड कोटा निवासी सुर्मीला साहू पति राजेश साहू (35) की शादी के 10 साल बाद भी बच्चा नहीं होने पर पति, सास व जेठ शारीरिक व मानसिक तौर से परेशान करते थे, साथ ही अपने मायके से बंटवारा लेने दबाव बना रहे थे। पति व ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने 31जुलाई को जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली थी।

यह भी पढ़ें : फर्जीवाड़ा : जिंदा व्यक्ति को मृत बताकर जमीन हथियाने की कोशिश, हाईकोर्ट में लगाई रोक

मर्ग जांच व कथन आधार पर पुलिस मृतिका के पति राजेश साहू, सास सोन बाई व जेठ दिलीप साहू के खिलाफ आत्महत्या के उकसाने की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है। थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया कि 29 जुलाई को सुर्मीला साहू पति, सास व जेठ की प्रताड़ना से तंग आकर अपने मायके करगीरोड आ गई थी।मामले में सिम्स से मर्ग मेमो मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की व मायके पक्ष का बयान दर्ज किया तो पति, सास व जेठ की प्रताड़ना से तंग आकर सुर्मिला द्वारा आत्महत्या करने का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें : बदला मौसम का मिजाज लगातार गिर रहा तापमान, न्यूनतम तापमान 14.0 डिग्री सेल्सियस किया गया दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो