scriptछत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी अस्पताल में भर्ती, जांच में मिले निमोनिया के लक्षण | Former CM Ajit Jogi admitted to hospital in Raipur | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी अस्पताल में भर्ती, जांच में मिले निमोनिया के लक्षण

अजीत जोगी के अस्पताल में भर्ती के दौरान एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनकी पत्नी और कांग्रेस विधायक रेणु जोगी उनके बगल में बैठी हैं।

रायपुरMay 24, 2018 / 03:03 pm

Ashish Gupta

latest ajit jogi news

Former CM

रायपुर . छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि निमोनिया के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में चेकअप के लिए ले जाया गया था। डाक्टरों ने चेकअप के बाद उन्हें 2 दिन के लिए आराम करने की सलाह दी है।

जहां शीर्ष नेताओं ने दी थी शहादत, उसी मिट्टी का आशीर्वाद लेकर कांग्रेसी शुरू करेंगे संकल्प यात्रा

मिली जानकारी के अनुसार अजीत जोगी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। पिछले कुछ दिनों से उन्हें सांस लेने में समस्या आ रही थी और वे सर्दी-खांसी और बुखार की समस्या से भी परेशान थे। लेकिन बुधवार को जोगी की तबीयत में कोई भी सुधार नहीं होने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि रिपोर्ट में निमोनिया के लक्षण पाए गए हैं।

मंत्री की अश्लील सीडी कांड में सीबीआइ ने की भूपेश से तीन घंटे पूछताछ

फिलहाल उनका सीनियर डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि जोगी को सीनियर डॉक्टर संदीप दवे की देख-रेख में ऑब्ज़र्वेशन में रखा गया है। बताया जा रहा है कि हालत बेहतर होने पर उन्हें दिल्ली चेकअप के लिए ले जाया जाएगा। डाक्टरों ने उन्हें 2 दिन के लिए आराम करने की सलाह दी है।

विकास यात्रा पर रोक लगाने वाली याचिका HC में खारिज, CM बोले – कांग्रेस इतना नीचे गिर जाएगी सोचा नहीं था

बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी रेणु जोगी के साथ आज दिल्ली जाने वाले थे। जनता कांग्रेस के प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि बुधवार को जोगी को सर्दी-खांसी की शिकायत पर दोपहर में अस्पताल ले जाया गया था। अजीत जोगी के अस्पताल में भर्ती के दौरान एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनकी पत्नी और कांग्रेस विधायक रेणु जोगी उनके बगल में बैठी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो