scriptपत्नी के साथ गन्दी हरकत करते देख लिया पति ने, दोस्त को घर बुलाकर पिलाई शराब और फिर… | Husband kill his friend because he molest his wife in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

पत्नी के साथ गन्दी हरकत करते देख लिया पति ने, दोस्त को घर बुलाकर पिलाई शराब और फिर…

Husband Kill His Friend: महासमुंद जिले के रामपुर गावं के रहने वाले मनहरण उर्फ मोनाे और दुर्गेश जायसवाल के बीच गहरी दोस्ती थी और दुर्गेश का मनहरण के घर भी आना-जाना लगा रहता था। दुर्गेश जब भी मनहरण के घर आता था। वह उसकी पत्नी के साथ गन्दी हरकत किया करता था।

रायपुरSep 13, 2019 / 08:12 pm

Karunakant Chaubey

पत्नी के साथ गन्दी हरकत करते देख लिया पति ने, दोस्त को घर बुलाकर पिलाई शराब और फिर...

पत्नी के साथ गन्दी हरकत करते देख लिया पति ने, दोस्त को घर बुलाकर पिलाई शराब और फिर…

रायपुर. Husband Kill His Friend: रामपुर गांव के रहने वाले एक शख्स की पत्नी को बार-बार छेड़ता था। पत्नी ने इसकी शिकायत अपने पति से की। पति ने पहले तो अपने दोस्त को समझाने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं माना तो उसे उसे शराब पीने के लिए घर बुलाया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्रेमिका से पहले शादी की फिर नंगा होकर कर दिए उसके कई टुकड़े, फिल्मी अंदाज में दिया घटना को अंजाम

जानकारी के अनुसार महासमुंद जिले के रामपुर गावं के रहने वाले मनहरण उर्फ मोनाे और दुर्गेश जायसवाल के बीच गहरी दोस्ती थी और दुर्गेश का मनहरण के घर भी आना-जाना लगा रहता था। दुर्गेश जब भी मनहरण के घर आता था। वह उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी किया करता था। दुर्गेश ने भी अपने दोस्त की ये हरकत देख ली और पत्नी ने भी यह बात अपने पति को बतायी। उसने अपने दोस्त को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना।

मना करने पर भी नहीं माने नगर निगम आयुक्त, महिलाओं की अंतरंग तस्वीरें कर दी वायरल, FIR की मांग

घर बुलाकर मारने की बनायी योजना

जब बार बार समझाने के बाद भी दुर्गेश नहीं मना तो आरोपी मनहरण ने अपने दोस्त को जान से मारने की योजना बनाई और उसे शराब पीने के लिए अपने गांव बुलाया। उस समय मृतक दुर्गेश अपने साथी के साथ चारा लेने गया था। लौटते वक़्त वह आरोपी के बताये ठिकाने पर पहुंच गया। जहाँ आरोपी मनहरण ने उसे और उसके साथी को खूब शराब पिलाई। दोनों नशे में धुत्त हो गए तो आरोपी ने उसका गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और पास खेत में फेंक दिया।

बिस्कुट दिलाने के बहाने पडोसी मासूम बच्ची को ले गया छत पर और कर दी दरिंदगी की सीमा पार

पूछताछ में किया कबूल

अगले दिन जब लोगों ने खेत में उसकी लाश देखि तो पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजन और गांव वालों से पूछताछ की। परिजनों ने दुर्गेश के आरोपी से मिलने की बात बताई। पुलिस ने जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए पूरी घटना बताई।

Home / Raipur / पत्नी के साथ गन्दी हरकत करते देख लिया पति ने, दोस्त को घर बुलाकर पिलाई शराब और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो