scriptबिस्कुट दिलाने के बहाने पडोसी मासूम बच्ची को ले गया छत पर और कर दी दरिंदगी की सीमा पार | Minor girl molestation by 5 year old father in chhattisgarh | Patrika News
राजनंदगांव

बिस्कुट दिलाने के बहाने पडोसी मासूम बच्ची को ले गया छत पर और कर दी दरिंदगी की सीमा पार

Minor Girl Molestation: मासूम बेटी का पिता ही जब किसी मासूम के साथ घिनौनी हरकत कर दे तो लोगों का भरोसा समाज और उसमें रह रहे लोगों से उठ जाता है। ऐसा ही एक मामला राजनांदगांव में भी सामने आया है।

राजनंदगांवSep 08, 2019 / 10:47 pm

Karunakant Chaubey

बिस्कुट दिलाने के बहाने पडोसी मासूम बच्ची को ले गया छत पर और कर दी दरिंदगी की सीमा पार

बिस्कुट दिलाने के बहाने पडोसी मासूम बच्ची को ले गया छत पर और कर दी दरिंदगी की सीमा पार

राजनांदगांव. Minor Girl Molestation: मासूम बेटी का पिता ही जब किसी मासूम के साथ घिनौनी हरकत कर दे तो लोगों का भरोसा समाज और उसमें रह रहे लोगों से उठ जाता है। ऐसा ही एक मामला राजनांदगांव में भी सामने आया है। जहां एक पांच साल की बेटी के पिता ने अपने ही मोहल्ले की आठ साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया और मौके से फरार हो गया।

झाड़-फूंक करने घर बुलाया बैगा, उसने लड़की को कमरे में ले जाकर किया कुछ ऐसा की रोते हुए बाहर आयी लड़की

जानकारी के अनुसार जिले के चिखली थानाक्षेत्र के मोतीपुर की आठ वर्षीया नाबालिग अपनी माँ के साथ शेर नाच देखने गयी हुई थी। नाच देखने के दौरान ही उसके पड़ोस में रहने वाले जतिन ने उसे बिस्कुट खिलाने का लालच दिया। मासूम उसके झांसे में आ गयी और उसके साथ चली गयी। आरोपी उसे अपने घर के छत पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। और फरार हो गया।

जन्मदिन में खेलना था केक की होली लेकिन हुआ कुछ ऐसा की शुरू हो गया खुनी खेल

नाबालिग रोते हुए नाच देख रही अपनी मां के पास पहुंची और उसे सारी बात बताई। जब उसकी मां और वहां मौजूद लोगों का घटना के बारे में पता चला तो सब भड़क गए और आरोपी को मारने के लिए उसके घर गए। आरोपी को इसकी भनक लग गयी और वो वहां से फरार हो गया।

फेसबुक पर विदेशियों से इश्क के पेंच लड़ाने के चक्कर में लुट रही है रायपुर की महिलायें

पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश जुट गयी। आरोपी गॉंव वाले की पिटाई के डर से मोतीपुर के शमशान घाट में छीपा हुआ था। जहाँ से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया।

Home / Rajnandgaon / बिस्कुट दिलाने के बहाने पडोसी मासूम बच्ची को ले गया छत पर और कर दी दरिंदगी की सीमा पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो