scriptCG Transfer: आचार संहिता के पहले भयंकर बदलाव, अधिकारी-कर्मचारी के साथ मंत्री भी आए लपेटे में | Lakhanlal Dewangan and Dayaldas Baghel got additional charge | Patrika News
रायपुर

CG Transfer: आचार संहिता के पहले भयंकर बदलाव, अधिकारी-कर्मचारी के साथ मंत्री भी आए लपेटे में

Raipur News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आचार संहिता लगने से पहले छत्तीसगढ़ के अधिकारी कर्मचारियों के तबादले के आलावा मंत्रियों के विभगों को भी अतिरिक्त विभागों का प्रभार सौंपा है।

रायपुरMar 16, 2024 / 09:32 am

Khyati Parihar

two_ministers.jpg

,,

Chhattisgarh Transfer News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आचार संहिता लगने से पहले छत्तीसगढ़ के अधिकारी कर्मचारियों के तबादले के आलावा मंत्रियों के विभगों को भी अतिरिक्त विभागों का प्रभार सौंपा है।

इस कड़ी में सरकार ने दो मंत्रियों लखनलाल देवांगन व दयालदास बघेल को लोकसभा चुनाव के दौरान अतिरिक्त जिम्मेदारियां निर्वाहन करने का अवसर दिया है। चुनाव समाप्ति के बाद इन मंत्रियों को अतिरिक्त प्रभार से मुक्त कर नई पदस्थापना करने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

Naxal Encounter: बीजापुर में जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जमकर हुई फायरिंग…दो नक्सली ढेर

two_ministers_1.jpg
वर्तमान में लखनलाल देवांगन (Lakhanlal Dewangan) के पास वाणिज्य एवं उद्योग तथा श्रम विभाग हैं। नए आदेश के अनुसार देवांगन को श्रम कल्याण मंडल तथा छत्तीसगढ़ स्टेट इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कार्पोरशन लिमिटेड के अध्यक्ष का प्रभार सौंपा गया है।
two_ministers_2.jpg
प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री दयालदास बघेल (Dayaldas Baghel) को छत्तीसगढ़ राज्य नागरिक आपूर्ति निगम रायपुर का प्रभार भी सौंपा गया है।

two_ministers_3.jpg
यह भी पढ़ें

IFS Transfer: लोकसभा चुनाव से 36 IFS अफसरों का हुआ तबादला, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश…देखिए किसे कहां मिली पोस्टिंग

Home / Raipur / CG Transfer: आचार संहिता के पहले भयंकर बदलाव, अधिकारी-कर्मचारी के साथ मंत्री भी आए लपेटे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो