scriptNaxal Encounter: बीजापुर में जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जमकर हुई फायरिंग…दो नक्सली ढेर | Encounter between soldiers-Naxalites in Bijapur, 2 Naxalites killed | Patrika News
बीजापुर

Naxal Encounter: बीजापुर में जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जमकर हुई फायरिंग…दो नक्सली ढेर

Police Naxalite Encounter In Bijapur: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में शुक्रवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में जवानों ने दो नक्सलियों (Breaking News) को ढेर किया है।

बीजापुरMar 16, 2024 / 08:21 am

Khyati Parihar

cg_naxal_attack.jpg
Police-Naxalite Encounter: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में शुक्रवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में जवानों ने दो नक्सलियों को ढेर किया है।

इस घटना को लेकर बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने बताया कि बेदरे इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ स्थल से मारे गए दोनों नक्सलियों के (Breaking News) शव के साथ हथियार भी बरामद हुए है। वहीं जवानों ने नक्सलियों का कैम्प भी ध्वस्त किया है। बता दें कि घटनास्थल से भारी मात्रा में विस्फोटक और नक्सल सामाग्री भी बरामद हुआ है। फिलहाल जवानों के द्वारा क्षेत्र में सर्चिंग अभियान जारी है।
यह भी पढ़ें

रायपुर में कैसा रहा ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का पहला दिन

इलाके में बढ़ी नक्सली गतिविधि

Bijapur Encounter: बता दें कि पिछले कुछ दिनों से इलाके में नक्सली गतिविधि तेज हो गई है। आए दिन यहां से जवानों व नक्सलियों में मुठभेड़ की खबर सामने आती है। इसके कुछ ही दिन पहले कांकेर के छोटाबेठिया में नक्सलियों से मुठभेड़ हुई थी।
मुठभेड़ में बस्तर फाइटर का एक जवान शहीद हो गया था। साथ ही 10 लाख रुपए का इनामी नक्सली नागेश भी ढेर हुआ था। इतना ही नहीं बीजापुर में ही पुलिस (Naxal Attack) ने 4 नक्सलियों को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में विस्फोटक भी बरामद किया था।

Home / Bijapur / Naxal Encounter: बीजापुर में जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जमकर हुई फायरिंग…दो नक्सली ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो