script10 हजार वर्गफीट के सरकारी जमीन में बनाया आलिशान रेस्टोरेंट… अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई, न्यायालय का आदेश भी भूले | Luxurious restaurant built on government land | Patrika News
रायपुर

10 हजार वर्गफीट के सरकारी जमीन में बनाया आलिशान रेस्टोरेंट… अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई, न्यायालय का आदेश भी भूले

Restaurant Built on Government Land : शहर के वीआईपी रोड पर बेशकीमती शासकीय जमीन पर अंतत: रेस्टोरेंट तान ही दिया गया।

रायपुरDec 11, 2023 / 12:54 pm

Kanakdurga jha

vip_food_club.jpg
Restaurant Built on Government Land : शहर के वीआईपी रोड पर बेशकीमती शासकीय जमीन पर अंतत: रेस्टोरेंट तान ही दिया गया। इधर नींव खुदाई शुरू होते ही प्रशासन ने जांच शुरू की, लेकिन दो साल से सिर्फ कागजों में ही चलती रही।
शासकीय जमीन को खाली कराने के लिए एसडीएम रायपुर को निर्देशित किया गया था, लेकिन 2 साल बीत चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। न तो टीएनसीपी ने अवैध निर्माण तोड़ा और ना ही राजस्व विभाग ने खुद की शासकीय जमीन को खाली करवाया।
यह भी पढ़ें

CG Deputy CM : जिसे भूपेश बघेल ने भेजा था जेल ! वो आज डिप्टी सीएम, जानिए कैसे शर्मा ने कांग्रेस को मारा तमाचा…



यहां पर वीआईपी फूड क्लब नाम का रेस्टोरेंट बनकर तैयार हो गया है। वीआईपी रोड में सरकारी जमीन पर 10 हजार वर्गफीट जमीन पर कब्जा कर रेस्टोरेंट का निर्माण पूरा हो चुका है। रेस्टोरेंट के निर्माण के समय ही तत्कालीन कलेक्टर ने टीएनसीपी को अवैध निर्माण तोड़ने का निर्देश दिया था। टीएनसीपी की टीम ने भी जांच सही पाई थी।
शासकीय जमीन पर कब्जे की जांच का जिम्मा एसडीएम का दिया गया है। अभी तक क्या कार्रवाई हुई, इसकी जानकारी ली जाएगी।

– डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे, कलेक्टर, रायपुर

Hindi News/ Raipur / 10 हजार वर्गफीट के सरकारी जमीन में बनाया आलिशान रेस्टोरेंट… अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई, न्यायालय का आदेश भी भूले

ट्रेंडिंग वीडियो