scriptDeputy CM Sharma slapped Congress defeat Minister Akbar | CG Deputy CM : जिसे भूपेश बघेल ने भेजा था जेल वो आज डिप्टी सीएम, जानिए कैसे शर्मा ने कांग्रेस को दिया जवाब... | Patrika News

CG Deputy CM : जिसे भूपेश बघेल ने भेजा था जेल वो आज डिप्टी सीएम, जानिए कैसे शर्मा ने कांग्रेस को दिया जवाब...

locationरायपुरPublished: Dec 11, 2023 09:46:31 am

Submitted by:

Kanakdurga jha

CG Deputy CM : छत्तीसगढ़ के नए उपमुख्यमंत्री में विजय शर्मा का चयन हुआ है। कल विधायक दल की बैठक में दो मुख्यमंत्री की घोषणा की गई। अरुण साव और विजय शर्मा को उपमुख्यमंत्री घोषित किया गया वहीं मुख्यमंत्री के लिए विष्णुदेव साय का नाम घोषित किया गया।

deputy_cm_sharma.jpg
CG Deputy CM Vijay Sharma : विधायक दल की बैठक में कल दो दिग्गजों का नाम उपमुख्यमंत्री के लिए घोषित किया गया। अरुण साव और विजय शर्मा का नाम उपमुख्यमंत्री के चयन के लिए घोषित किया गया। वहीं विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री घोषित किया गया। विजय शर्मा का उपमुख्यमंत्री के लिए चयन होना कांग्रेस के मुंह पर तमाचा लगने जैसा है।
यह भी पढ़ें

Vishnu Deo Sai CG CM : मुख्यमंत्री बनते ही विष्णुदेव साय ने सबसे पहले किया ये काम, कांग्रेस रह गए हैरान

बघेल ने भेजा था जेल

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा का चयन उन लोगों के मुंह पर तमाचा है जो कहते हैं कि - बीजेपी नरम पड़ गई है। फायरब्रांड हिंदुत्व नेता विजय शर्मा को भूपेश बघेल ने जेल भिजवा दिया था। बता दें कि, विजय शर्मा कवर्धा विधानसभा क्षेत्र से विजयी हुए। विजय शर्मा कांग्रेस के दिग्गज नेता वन मंत्री मोहम्मद अकबर को भारी वोटों से हराकर विजयी हुए। विजय शर्मा ने अकबर को 40,000 वोटों से हरकार भारी जीत दर्ज की।
यह भी पढ़ें

Vishnu Deo Sai CG CM: विष्णुदेव साय 13 दिसंबर को लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, पीएम मोदी हो सकते हैं शामिल




हिमंता और योगी आदित्यनाथ ने कही थी ये बात


चुनाव के समय असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कवर्धा में विजय शर्मा के लिए जमकर चुनावी प्रचार किया था। इस दौरान उन्होंने बहुत बड़ी बात कही थी जीका जनता पर सीधा असर पड़ा था। मुख्यमंत्री हिमंता बोले कि - 'एक अकबर को जिताओगे तो सौ अकबर पैदा होगा'..... विजय शर्मा के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने भी जमकर चुनावी प्रचार किया था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के भ्रष्टाचारों का काला चिट्ठा जनता तक पहुंचाया।

ट्रेंडिंग वीडियो