scriptक्राइम ब्रांच ने डीजल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, भूमिगत पाइप में छेद कर निकालते थे तेल | Mahasamund crime branch caught diesel thief in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

क्राइम ब्रांच ने डीजल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, भूमिगत पाइप में छेद कर निकालते थे तेल

मंगलवार को दिवाली से एक दिन पहले महासमुंद क्राइम ब्रांच ने डीजल चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है

रायपुरNov 06, 2018 / 05:17 pm

Deepak Sahu

CGNews

क्राइम ब्रांच ने डीजल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, भूमिगत पाइप में छेद कर निकालते थे तेल

रायपुर. मंगलवार को दिवाली से एक दिन पहले महासमुंद क्राइम ब्रांच ने डीजल चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस को इस चोरी का पर्दाफाश करने में बड़ी सफलता मिली। तीन महीने की तफ्तीश के बाद पुलिस ने इस गिरोह का भांडाफोड़ किया। जिसमें फोर्स द्वारा चार लोगों के गैंग को धर दबोचा।
मिली जानकारी के अनुसार भूमिगत डीजल पाइप लाइन में छेद कर तेल की चोरी करते थे। कुछ समय पहले ओडिशा की पुलिस ने इस गिरोह को पकडऩे की कोशिश की थी पर नाकाम रही। इसके बाद से ही महासमुंद क्राइम ब्रांच ने इस गिरोह की तफ्तीश करना शुरू कर दिया था। अंतत: दिवाली से एक दिन पहले पुलिस को इस काम में सफलता मिली। और पुलिस ने भूमिगत पाइप लाइन से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस के अनुसार डीजल बेचने वाले दो आरोपी मथूरा निवासी है और खरीददार आरोपी सुंदरगढ़ ओडिशा के रहने वाले हैं।
CGNews

लाखों लीटर डीजल की हुई है चोरी
पुलिस के अनुसार महासमुंद के अंतर्गत सरयपाली में इस गिरोह ने लगभग 20 हजार लीटर डीजल और इससे पहले ओडिशा में 1 लाख 10 हजार लीटर डीजल की चोरी कर चुके हैं। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद इंडियन ऑइल के मुख्य सुरक्षा अधिकारी एमआर महंती ने एसपी संतोष सिंह का आभार जताया।

चोरों के पास से बरामद हुई ये चीजें
डीजल चोर गिरोह के पास से वेल्डिंग मशीन, पाइप्स, 20 हजार लीटर का टैंकर, दो अन्य चार पहिया वाहन और दो जनरेटर शीट बरामद किए।

Hindi News/ Raipur / क्राइम ब्रांच ने डीजल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, भूमिगत पाइप में छेद कर निकालते थे तेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो