scriptनाबालिग को घुमाने के बहाने ब्वॉयफ्रेंड ले गया बाहर, नशीला पदार्थ सुंघाकर तीन ने किया गैंगरेप | minor girl gangraped by boyfriend and his 3 friend by intoxicating | Patrika News
रायपुर

नाबालिग को घुमाने के बहाने ब्वॉयफ्रेंड ले गया बाहर, नशीला पदार्थ सुंघाकर तीन ने किया गैंगरेप

Raipur Gang Rape Case : बेहोश नाबालिग के ब्वॉयफ्रेंड सहित तीन ने किया बलात्कार, राजधानी के पुरानी बस्ती इलाके का मामला।

रायपुरJun 13, 2021 / 03:22 pm

CG Desk

Raipur Gang Rape

GANG RAPE : सूरत की युवती को सौतेली मां ने 50 हजार में बेचा, जोधपुर में तीन जनों ने किया सामूहिक बलात्कार

रायपुर . नाबालिग को घुमाने का झांसा देकर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद नाबालिग को डरा- धमकाकर भाग निकले। नाबालिग ने अपने परिजनों की मदद से पुरानी बस्ती थाने में शिकायत की। पुलिस ने ब्वॉयफ्रेंड समेत तीन अपचारी बालकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया। तीनों को पकड़ लिया गया है।
READ MORE : चंद पैसों के लालच में इस कदर अंधा हुआ यह शख्स कि दो नाबालिगों की कर दी हत्या फिर किया ये काम

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार दोपहर को पुरानी बस्ती इलाके के एक चौक से नाबालिग को उसका ब्वॉयफ्रेंड घुमाने ले गया। इस दौरान उसके दो अन्य दोस्त भी मिल गए। इसके बाद नाबालिग को एक सुनसान स्थान पर खाली पड़े मकान में ले जाकर तीनों ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद सभी भाग निकले। घटना के बाद पीड़ित नाबालिग अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर पुरानी बस्ती थाने पहुंचे। नाबालिग की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन अपचारी बालकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है।
READ MORE : छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में 4 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

पहले बेहोश किया, फिर मकान में ले गए
पीड़ित नाबालिग ने अपने बयान में बताया कि आरोपियों ने पहले उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघाया। इससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसे एक पुराने मकान में ले गए और दुष्कर्म किया। इसके बाद भाग निकले। पुलिस ने तीनों अपचारी बालकों को पकड़ कर किशोर न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों को संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया।
नाबालिग की शिकायत पर तीन अपचारी बालकों के खिलाफ गैंगरेप का अपराध दर्ज किया गया है। अपचारी बालकों को किशोर न्यायालय से बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है।
– मनोज धु्रव, सीएसपी, पुरानी बस्ती, रायपुर

Home / Raipur / नाबालिग को घुमाने के बहाने ब्वॉयफ्रेंड ले गया बाहर, नशीला पदार्थ सुंघाकर तीन ने किया गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो