scriptMLA Kaushik raised the issue of firing in Raipur in the House | CG Budget 2024: सदन में गूंजा नाइट क्लब में गोलीकांड का मुद्दा, MLA कौशिक बोले- कब लगेगा लगाम, CM साय ने दिया यह जवाब | Patrika News

CG Budget 2024: सदन में गूंजा नाइट क्लब में गोलीकांड का मुद्दा, MLA कौशिक बोले- कब लगेगा लगाम, CM साय ने दिया यह जवाब

locationरायपुरPublished: Feb 13, 2024 03:08:08 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

CG Budget 2024: छत्तीसगढ़ के विधानसभा के बजट सत्र का आज सातवां दिन है। विधायक धरमलाल कौशिक ने रायपुर के नाइट क्लब में गोली चलने का मामला सदन में उठाया।

mla_kaushik_and_cm_sai.jpg
cg budget Session 2024: छत्तीसगढ़ के विधानसभा के बजट सत्र का आज सातवां दिन है। विधायक धरमलाल कौशिक ने रायपुर के नाइट क्लब में गोली चलने का मामला सदन में उठाया। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि VIP रोड में टाइम लिमिट से ज्यादा वक्त तक बार खुल रहते हैं।
बार में गोलियां चल रही हैं, आए दिन घटनाएं घट रही है। बिलासपुर में भी ऐसा ही माहौल है। इस पर लगाम लगाएंगे क्या? इस प्रश्न का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री साय ने कहा कि इस पर लगाम लगाया जाएगा। साथ ही सख्ती से नियम का पालन हो इसका आदेश जारी किया गया है।
यह भी पढ़ें

सर्किट हाउस में NRI की मौत, इस काम को लेकर पहुंचा था बस्तर, जांच में जुटी पुलिस

आखिर क्यों हुई गोलीकांड की घटना

Breaking News: कुछ दिन पहले ही तेलीबांधा के वीआईपी रोड स्थित एक नाइट क्लब में लड़कीबाजी के चक्कर में गोली चली थी। जहां एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर क्लब से निकल रहे कारोबारी को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी।
इसके जवाब में कारोबारी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। गोली हिस्ट्रीशीटर को नहीं लग पाई। लगातार दो राउंड फायरिंग हुई। इससे क्लब में अफरातफरी मच गई थी।

यह भी पढ़ें

हद है! शादी का घर बन गया जंग का अखाड़ा, गुलाब जामुन की चाहत में जमकर हुई मारपीट...16 के खिलाफ केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो