Whatsapp पर इन 4 खूबसूरत लड़कियों की फोटो भेजकर बोली- चुन लो इनमें से एक और फिर....

Whatsapp पर इन 4 खूबसूरत लड़कियों की फोटो भेजकर बोली- चुन लो इनमें से एक और फिर....

Deepak Sahu | Publish: Sep, 07 2018 11:40:50 AM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

क्या आप खूबसूरत लड़कियों से दोस्ती करना चाहते है , उनसे मिलना चाहते है ? अगर हां तो आइए हमारे साथ।

रायपुर. क्या आप खूबसूरत लड़कियों से दोस्ती करना चाहते है , उनसे मिलना चाहते है ? अगर हां तो आइए हमारे साथ। हम मिलवाएंगे आपको खूबसूरत लड़कियों से। ऐसे मैसेज इन दिनों इंटरनेट पर आसानी से देखने को मिल जाते है।जहां आकर्षक लड़कियों से मिलने की बात करके लोगों को फसांया जाता है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इंटरनेट में खूबसूरत युवतियों से दोस्ती कराने और फिर अपने ही शहर में उनसे मुलाकात कराने के नाम पर युवकों को ठगा जा रहा है। इसके लिए वेबसाइट बनाई गई है, जिसमें आकर्षक युवतियों के फोटो दिखाए जाते हैं। फिर उनसे मुलाकात कराने का आश्वासन दिया जाता है।इस वेबसाइट का नाम है WWW. honeyfriendship.com है।

ये होता है इस वेबसाइट में
इस वेबसाइट के नाम पर कुछ युवतियां धोखाधड़ी कर रही हैं। युवकों को मैसेज भेजकर लड़कियों से दोस्ती और मुलाकात कराने का आश्वासन देती हैं। इसके बाद उनसे रजिस्ट्रेशन के नाम पर पैसे जमा करवाती हैं। एेसा ही एक मामला उरला इलाके में सामने आया है।

online friendship

केमिकल लैब में काम करने वाला हुआ शिकार...
केमिकल लैब में काम करने वाला युवक आरोपी युवतियों के झांसे में आ गया और हजारों रुपए की ठगी का शिकार हो गया। उसे अलग-अलग युवतियां फोन करके पैसा जमा करवाती थीं।मिली जानकारी के मुताबिक उरला के राजकुमार के मोबाइल पर डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू हनी फ्रेंडशिप डॉटकॉम से आयशा नाम की युवती ने मैसेज किया और चैटिंग, डेटिंग व इंजायमेंट करने का ऑफर दिया। राजकुमार युवती का आकर्षक मैसेज देखकर उसके झांसे में आ गया। उसने भी मैसेज करके सहमति दे दी। इसके बाद आयशा ने राजकुमार को पहले रजिस्ट्रेशन कराने के लिए कहा और एमएसके टूरिज्म के एकाउंट में 5500 रुपए जमा करने के लिए कहा।

फोटो देखकर चुनलो लड़की
राजकुमार ने 5500 रुपए जमा कर दिया। इसके बाद आयशा ने रायपुर के ग्रुप की चार युवतियों का फोटो राजकुमार को वाट्सएप में भेजा और कहा कि इनमें से एक का चयन कर लो। राजकुमार ने राधिका नाम की युवती का चयन किया और उसका फोटो आयशा को भेज दिया। इसके बाद आयशा ने राधिका से बात भी कराई।


बातचीत के दौरान राधिका ने कहा कि रजबंधा मैदान के पीछे रोड पर मिलते हैं, फिर बात करेंगे। इससे राजकुमार को उस पर यकीन हो गया।

online friendship

इसके कुछ देर बाद आयशा ने राजकुमार को फोन किया और बताया कि राधिका से मिलने से पहले 15500 रुपए सिक्युरिटी मनी के तौर पर जमा करना होगा। इसके बाद ही राधिका से मिल सकते हो।15 हजार 500 रुपए जमा करने की बात से राजकुमार झिझकने लगा और आनाकानी करने लगा। लेकिन आयशा ने विश्वास दिलाया कि सिक्युरिटी मनी जमा कर दो।बाद में राधिका पूरा पैसा लौटा देगी। इसके बाद राजकुमार उनकी बातों में आ गया और साढ़े 15 हजार रुपए उनके बताए खाता नंबर में जमा कर दिया।

युवती मिलने नहीं पहुंची
सिक्युरिटी मनी जमा करने के बाद राजकुमार को आयशा ने राधिका मोबाइल नंबर दिया। राजकुमार ने उसे फोन किया और उसके बताए जगह पर उसका इंतजार करने लगा। राधिका नहीं पहुंची। इसके बाद युवक ने फिर आयशा को फोन किया। उसका मोबाइल किसी दूसरी युवती ने उठाया और अपना नाम प्रियंका बताया। उसने बताया कि वह इस कंपनी की मालकिन है। आयशा और राधिका उसके कर्मचारी है। युवक ने राधिका से मिलने के लिए कहा।

इस पर प्रियंका ने कहा कि आपका प्रोफाइल मैच करना होगा। इसके लिए 12 हजार रुपए जमा कराकर फिर से रजिस्ट्रेशन करवा लो। इसके बाद राजकुमार को शक हुआ कि उसे ठग लिया गया। उसने अपने रुपए वापस मांगे, तो युवती ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया। पीडि़त युवक ने इसकी शिकायत उरला थाने में की है। पुलिस ने युवतियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल उनका पता नहीं चल पाया है।

बड़ा गिरोह सक्रिय
खूबसूरत युवतियों से दोस्ती और मुलाकात कराने के नाम पर ठगी करने का बड़ा गिरोह चल रहा है। हर शहर के नाम से युवतियों की प्रोफाइल बनी हैं। आकर्षक युवतियों के फोटो होते हैं। इनसे मुलाकात कराने के नाम पर अलग-अलग खातों में पैसा जमा करवाते हैं। आशंका है कि इसके पीछे रायपुर के ही गिरोह का हाथ है।

Ad Block is Banned