चलती ट्रेन में यात्री ने खुद को जिन्दा जला लिया, शौचालय तोड़कर निकाली गयी लाश

गुरूवार को रात 8 बजे के आसपास यात्रियों ने एक बोगी से धुंआ उठते देखा तो अफरा-तरफरी मच गयी। यात्री बोगी तक पहुंचे तो बाथरूम से किसी के चीखने की आवाज सुनकर सन्न रह गए। एक व्यक्ति ने खुद को शौचालय में बंद कर आग लगा लिया था।

By: Karunakant Chaubey

Published: 03 Jan 2020, 07:43 PM IST

रायपुर. गोंदिया से चलकर झारसुगुड़ा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के शौचालय में एक यात्री ने खुद को ज़िंदा जला लिया। शौचालय का दरवाजा तोड़कर लाश को बाहर निकाला गया। अब तक मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है। लाश को रायगढ़ स्टेशन पर उतारने के बाद ट्रेन को अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

प्रेमी ने प्रेमिका को पहले चाकुओं से गोदा फिर खुद भी लगा ली फांसी, लिवइन में रहकर ढाबे पर करते थे बैरे का काम

जानकारी के अनुसार गुरूवार को रात 8 बजे के आसपास यात्रियों ने एक बोगी से धुंआ उठते देखा तो अफरा-तरफरी मच गयी। यात्री बोगी तक पहुंचे तो बाथरूम से किसी के चीखने की आवाज सुनकर सन्न रह गए। एक व्यक्ति ने खुद को शौचालय में बंद कर आग लगा लिया था। बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण वो उसे खोल नहीं पा रहे थे।

यात्रियों ने इसकी सुचना रेलवे के सम्बंधित अधिकारियों को दी। जिसके बाद GRP और रायगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर लाश को बाहर निकाला। फिलहाल यात्री की पहचान और आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: नए साल पर मिठाई खिलाने घर में घुसा पडोसी, नाबालिग को अकेला पाकर किया दुष्कर्म

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned