scriptनए साल पर मिठाई खिलाने घर में घुसा पडोसी, नाबालिग को अकेला पाकर किया दुष्कर्म | Neighbor raped 16 year old girl in Naya Raipur | Patrika News
रायपुर

नए साल पर मिठाई खिलाने घर में घुसा पडोसी, नाबालिग को अकेला पाकर किया दुष्कर्म

निमोरा गांव में एक 16 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। नबालिग के पड़ोस में अर्जुन उर्फ गोलू यादव नाम का एक युवक रहता था। वह नए साल पर नबालिग को मिठाई खिलाने के बहाने घर में घुस गया।

रायपुरJan 03, 2020 / 06:03 pm

Karunakant Chaubey

नए साल पर मिठाई खिलाने घर में घुसा पडोसी, नाबालिग को अकेला पाकर किया दुष्कर्म

नए साल पर मिठाई खिलाने घर में घुसा पडोसी, नाबालिग को अकेला पाकर किया दुष्कर्म

रायपुर. छत्तीसगढ़ में आये दिन बलात्कार की घटनाएं जिस तरह सामने आती हैं, वो ना सिर्फ शर्मनाक हैं बल्कि इस सभ्य समाज के सामने कई सवाल भी खड़े करते हैं। शर्मनाक स्थिति तब और भी बत्तर हो जाती है जब बलात्कार की शिकार नबालिग मासूम होते हैं।

प्रेमी ने कर लिया था प्रेमिका का अपहरण, पुलिस ने तीन घंटे में ही केस सुलझाया

राजधानी के नयारायपुर के निमोरा गांव में एक 16 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है। नबालिग के पड़ोस में अर्जुन उर्फ गोलू यादव नाम का एक युवक रहता था। वह नए साल पर नबालिग को मिठाई खिलाने के बहाने घर में घुस गया।

घर में नाबालिग को अकेला पाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसकी जानकारी राखी पुलिस स्टेशन को दी। पुलिस ने कार्यवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो की मानें तो यौन अपराधों के मामले में देश की बच्चियां और महिलाएं पराये लोगों के मुकाबले अपने सगे-संबंधियों और जान-पहचान के लोगों से कहीं ज्यादा असुरक्षित हैं।

आंकड़े बताते हैं कि देश में वर्ष 2016 में बलात्कार के 94.6 प्रतिशत पंजीबद्ध मामलों में आरोपी कोई और नहीं, बल्कि पीड़िओं के परिचित थे। जिनमें उनके दादा, पिता, भाई और बेटे तक शामिल हैं।

Hindi News/ Raipur / नए साल पर मिठाई खिलाने घर में घुसा पडोसी, नाबालिग को अकेला पाकर किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो