scriptभाभी बेचती थी शराब, देवर करता था यह गंदा काम, जब पकड़ाया तब खुला यह राज | Sister-in-law was selling alcohol Dada used do this dirty work | Patrika News
रायपुर

भाभी बेचती थी शराब, देवर करता था यह गंदा काम, जब पकड़ाया तब खुला यह राज

. पुलिस ने रविवार को पुलिस ने लंबे समय से गांजा तस्करी कर रहे विक्की उर्फ विकास शर्मा को नर्मदापारा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से १० किलो गां

रायपुरSep 25, 2017 / 04:24 pm

Lalit Singh

dirty work
रायपुर. पुलिस ने रविवार को पुलिस ने लंबे समय से गांजा तस्करी कर रहे विक्की उर्फ विकास शर्मा को नर्मदापारा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से १० किलो गांजा बरामद हुआ है। उसके दो साथियों को भी पुलिस ने पकड़ा। विक्की की भाभी शीलू राजातालाब में शराब और गांजा बेचती थी। पिछले साल पिुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की थी। उस दौरान विकास को नाबालिग बताकर पुलिस ने छोड़ दिया। विक्की गांजा और शराब तस्करी से जुड़ा है। आरोपी के पास ओडिशा से गांजा आता था।
तीन गांजा तस्कर भी पकड़े गए

गंज पुलिस ने तेलघानी नाका चौक पास संदिग्ध रूप से घूम रहे रुद्रप्रताप साहू और राधेश्याम कटवार को पकड़ा। आरोपियों के पास दस किलो गांजा मिला है। दोनों ओडिशा से गांजा लेकर विक्की को देने पहुंचे थे। आरोपी चार बार विक्की को गांजा सप्लाई कर चुका है।
निगरानी बदमाश पकड़ा गया
सिविल लाइन इलाके के निगरानी बदमाश खड़ा राजू उर्फ रेमंड सेन को पुलिस ने गांजा बेचते गिरफ्तार कर लिया। वह सिविल लाइन चौपाटी के पास गांजा बेच रहा था। उसके पास ४ किलो ७३५ ग्राम गांजा बरामद हुआ है।
शराब तस्करी करते पकड़ा गया युवक

डीडी नगर इलाके में शराब तस्करी करते हुए एक युवक को पुलिस ने धरदबोचा। पुलिस के मुताबिक रायपुरा निवासी नरेंद्र मिश्रा को मोटरसाइकिल में ३६ पाव अंग्रेजी शराब ले जाते पकड़ा गया। पुलिस ने उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
फैमिली कोर्ट में मची सनसनी, जब खाली कमरे में डाईवर को इस हालत में देखा
राजधानी के फैमिली कोर्ट में आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। कोर्ट के ही डाईवर ने बुधवार को अदालत के खाली कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी का कारण अज्ञात है। मामला सिविल लाइन थाने का बताया जा रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया है। मृतक डाईवर भूषण ठाकुर ने आत्महत्या क्यों की यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। इस घटना से परिसर के अन्य कर्मी भयभीत दिखे। मृतक ने फांसी कब लगाई यह ज्ञात नहीं हो सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि वह कई दिनों से परेशान चल रहा था। मामले की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई लोग सरकारी इमारतों और होटलों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुके हैं। एक माह पहले ही राजधानी के दो होटलों दो व्यक्तियों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Home / Raipur / भाभी बेचती थी शराब, देवर करता था यह गंदा काम, जब पकड़ाया तब खुला यह राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो