scriptपत्रिका 40 अंडर 40 वर्जन 3.0 के तहत पाए पावरलिस्ट में आने का मौका, आज ही करें अप्लाई वरना…नहीं मिलेगा मौका | Today last date of application for Patrika 40 Under 40 Version 3.0. | Patrika News
रायपुर

पत्रिका 40 अंडर 40 वर्जन 3.0 के तहत पाए पावरलिस्ट में आने का मौका, आज ही करें अप्लाई वरना…नहीं मिलेगा मौका

Raipur News: पत्रिका 40 अंडर 40 पावर लिस्ट के तीसरे संस्करण में आपके द्वारा भेजें गए आवेदन में से 40 लोगों का चयन जूरी मेंबर्स करेंगे।

रायपुरMar 15, 2024 / 10:31 am

Khyati Parihar

patrika_1.jpg
Chhattisgarh News: पत्रिका 40 अंडर 40 पावर लिस्ट के तीसरे संस्करण में आपके द्वारा भेजें गए आवेदन में से 40 लोगों का चयन जूरी मेंबर्स करेंगे। पावर लिस्ट में आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 मार्च है। इसके बाद आवेदन मान्य नहीं किए जाएंगे। जूरी मेंबर्स द्वारा चुने हुए 40 लोगों के कार्य खबरों के माध्यम से लोगों तक पहुंचाए जाएंगे।
1. अजय काले: अध्यक्ष महाराष्ट्र मंडल – पत्रिका के इस प्रयास से समाज के लिए कार्य करने वाले लोगों की उड़ान को पंख मिलेंगे। इनका कार्य करने का जोश दोगुना होगा। उनके कार्य को पत्रिका के जरिए लोगों को जानने का मौका मिलेगा।
2. रेखा सिंह: वरिष्ठ वैज्ञानिक – विकास का आधार स्तंभ कृषि एवं कृषि आधारित उद्योग है। पत्रिका की इस पहल से राज्य की युवा पीढ़ी को कृषि, वानिकी , उद्यानिकी आदि के जरिए नए रोजगार सृजन करने में मदद मिलेगी।
3. शकुंतला तरार: साहित्यकार – पत्रिका के इस प्रयास से नए लोगों को अवसर मिलेगा। उनकी रचनाएं, उनके कार्य अन्य लोगों तक खबरों के जरिए पहुंचेंगे, जिससे अन्य लोगों में कार्य करने का जोश बढे़गा।
यह भी पढ़ें

.com/bilaspur-news/wi-fi-facility-will-be-available-in-bhanwartank-tunnel-in-bilaspur-8773330″>117 साल पुराना है छत्तीसगढ़ का यह टनल, अब ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क के जरिए होगा संचार…मिलेगी यह स्पेशल सुविधाएं

4. डॉ. रीता वेणुगोपाल: प्रोफेसर फिजिकल एजुकेशन – पत्रिका की पावर लिस्ट युवाओं के योगदान को पहचान दिलाने वाली मंच साबित होगी। इससे उनमें कार्य करने का जोश बढ़ेगा और वे समाज के लिए नवाचार के साथ कार्य करने के लिए तैयार होंगे।

Home / Raipur / पत्रिका 40 अंडर 40 वर्जन 3.0 के तहत पाए पावरलिस्ट में आने का मौका, आज ही करें अप्लाई वरना…नहीं मिलेगा मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो