scriptकोरोना संक्रमण को लेकर ग्रामीण जागरूक, गांव में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध | Villagers aware of corona infection, ban on entry of outsiders in vill | Patrika News
रायपुर

कोरोना संक्रमण को लेकर ग्रामीण जागरूक, गांव में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

ग्रामीणों ने बताया कि जिस तेजी से यह घातक वायरस फैल रहा है, इसके चलते गांव में बैरीकेट लगाकर गांव को सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहे हैं।

रायपुरMar 29, 2020 / 05:39 pm

dharmendra ghidode

कोरोना संक्रमण को लेकर ग्रामीण जागरूक, गांव में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

कोरोना संक्रमण को लेकर ग्रामीण जागरूक, गांव में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

नवापारा-राजिम. कोरोना वायरस को लेकर जिस तरह पूरा देश प्रदेश अलर्ट और लॉकडाउन पर है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है। जिसका व्यापक असर शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में भी देखने मिल रहा है। लोग अपनी जागरूकता का परिचय भी दे रहे है। इसी के मद्देनजर अभनपुर ब्लॉक के ग्राम पंचायत पिपरौद, बजरंगपुर में बाहरी व्यक्तियों को गांव में नहीं घुसने दिया जा रहा है।
ग्रामीणों ने बताया कि जिस तेजी से यह घातक वायरस फैल रहा है, इसके चलते गांव में बैरीकेट लगाकर गांव को सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहे हैं। कोरोना वायरस को लेकर गांव को सील करने वाला यह पहला गांव नहीं अभनपुर ब्लॉक के कई गांव में बाहरी व्यक्ति प्रवेश करना वर्जित है।
ग्राम समस्त समिति ग्राम व ग्राम पंचायत सरपंच ने बताया कि गांव के प्रवेश द्वार पर गांव के व्यक्ति को तैनात किया गया है। किसी भी सूरत में कोई भी पहचान व अनजान व्यक्ति गांव में घुसने नहीं जाए। जिससे हमारा गांव इस महामारी की बीमारी के प्रकोप से बचा जा सके।
जनपद सदस्य कमलनारायण साहू ग्राम पंचायत के प्रवेश द्वार पर ग्रामीणों के साथ डटे दिख रहे हैं, पर सुरक्षा के नाम पर माक्स भी नही लगाए है, न ही ग्रामीण लोगों को लगवा पाए। ऐसे में बाहरी व्यक्ति से नही पहले ग्रामीणों को भी समझाए तब नाका बंदी सही होगी।

Home / Raipur / कोरोना संक्रमण को लेकर ग्रामीण जागरूक, गांव में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो