scriptत्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार | Youth murdered in triangular love affair, one accused arrested | Patrika News
रायपुर

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

– प्रेम त्रिकोण के चलते युवक की चाकू मारकर हत्या – मृतक और नाबालिग आरोपी का एक ही लड़की से था प्रेम संबंध

रायपुरDec 01, 2020 / 12:10 am

Ashish Gupta

Love affairs

Love affairs

रायपुर. प्रेम त्रिकोण के चलते राजधानी के टिकरापारा इलाके में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक को लिफ्ट के बहाने आरोपी अपने मोहल्ले में ले गए। वहां दो भाइयों ने मिलकर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना में बीच-बचाव करने वाला मृतक का दोस्त भी घायल हो गया। टिकरापारा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

छत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 1,651 नए संक्रमितों की पहचान, 10 की मौत

पुलिस के मुताबिक नेहरू नगर निवासी गोपी सागर और राहुल तांडी दोस्त थे। रविवार की रात करीब 12 बजे दोनों बूढ़ातालाब के किनारे बैठे थे। इसी दौरान बोरियाखुर्द आरडीए कॉलोनी में रहने वाला जुबेर अली पहुंचा और राहुल से बोला कि वह उसे घर छोड़ दे। तीनों एक दूसरे को जानते थे। राहुल भी उसी इलाके में रहता था।
इस कारण गोपी की दोपहिया में सवार होकर तीनों आरडीए कॉलोनी पहुंचे। कॉलोनी पहुंचने पर जुबेर नीचे उतरा। इसके बाद दोनों दोपहिया स्टार्ट करके लौट रहे थे। उसी दौरान जुबेर का नाबालिग भाई दौड़कर आया और गाड़ी के पीछे बैठे राहुल को खींच कर जमीन में गिरा दिया।

1 दिसंबर से धान खरीदी, अब तक 52 हजार 705 किसानों को टोकन

ताबड़तोड़ 10 से ज्यादा वार
जुबेर ने राहुल को पकड़ लिया और नाबालिग ने चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया। चाकू से ताबड़तोड़ करीब दर्जनभर उसके पेट पर किए। एक के बाद एक वार होने से राहुल वहीं ढेर हो गया। इस दौरान गोपी ने बचाव की कोशिश की, तो उसे भी आरोपी ने चाकू मार दिया। इससे वह दूर हट गया। इसके बाद वह अपनी दोपहिया लेकर भाग निकला। घर पहुंचने पर मोहल्ले वालों को सूचना दी और थाने गया। रात करीब डेढ़ बजे पुलिस आरडीए कॉलोनी पहुंची। बताया जा रहा है कि मृतक राहुल और नाबालिग आरोपी का एक ही लड़की से प्रेम संबंध था।

Home / Raipur / त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो