scriptफोन के आर्डर पर होटल में गुपचुप तरीके से देर रात तक परोसा जा रहा हुक्का | Youths having hookah party in hotel on pretext of birthday party | Patrika News

फोन के आर्डर पर होटल में गुपचुप तरीके से देर रात तक परोसा जा रहा हुक्का

locationरायपुरPublished: Oct 18, 2020 10:06:14 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– होटल में युवाओं को अवैध रूप से परोसा जा रहा था हुक्का – होटल के अंदर कमरे में युवक-युवतियां पी रहें थे हुक्का

Operation of hookah bar continues despite ban

Operation of hookah bar continues despite ban

रायपुर. राजधानी रायपुर के व्हीआईपी रोड स्थित एक होटल में शनिवार रात तक गुपचुप तरीके से युवाओं को अवैध रूप से हुक्का परोसा जा रहा था। इसकी सूचना पर पुलिस ने दबिश तो दिया पर वहां पर कुछ नहीं मिला, जबकि पत्रिका को एक युवक ने वीडियो और फोन पर हुए बातचीत को दिया। पत्रिका ऑडियो और वीडियो की आधिकारीक पुष्टि नहीं करता है।

खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुसे चोर, सूने मकान से उड़ाया दस लाख का माल

शनिवार को एक युवक का फोन पत्रिका संवाददाता के पास आया, युवक ने कहा व्हीआईपी रोड स्थित एक होटल के अंदर कमरे में युवक-युवतियां हुक्का पी रहें। साथ ही युवक ने वीडियो भी दिया जिसमें कुछ लड़के-लड़की हुक्का पी रहे थे। युवक ने बताया, यहां एक जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। करीब 9 बजे तक यहां पार्टी चली है।

राजधानी में खनन माफिया बेलगाम: अवैध खनन करते पकड़े गए दो चेन माउंटेन मशीन और एक ट्रेलर

उसके बाद युवक ने अपने फोन से होटल संचालक लगाकर कहा – मुझे जन्मदिन पार्टी करना है। क्या आपके होटल में हुक्का पार्टी किया जा सकता है, संचालक ने कहा 2 मिनट में बता रहा हूं करके फोन को होल्ड में रख दिया, उसके बाद होटल संचालक ने युवक से पूछा कितने लोग पार्टी में रहेंगे और कितने हुक्का चाहिए, जिसपर युवक ने कहा दो हुक्का में काम चल जाएगा। फिर संचालक ने कहा, आ जाओ मैं सब व्यवस्था कर देता हूं।

कर्ज के तकाजे से परेशान होकर कारोबारी ने की थी खुदकुशी, साल भर बाद दर्ज हुआ अपराध

एएसपी लखन पटले ने कहा, हमारे पास इस होटल की शिकायत आया था, जिसपर तेलीबांधा थाना प्रभारी कार्रवाई के लिए वहां अपने टीम के साथ पहुंचा, पर वहां कुछ नहीं मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो