scriptमध्यप्रदेश से चुराकर अन्य राज्यों में बेचता था कारें, ऐसे धराया नामी वारंटी | Car thief: Stolen from Madhya Pradesh it sold cars in other states | Patrika News
रायसेन

मध्यप्रदेश से चुराकर अन्य राज्यों में बेचता था कारें, ऐसे धराया नामी वारंटी

पांच जिलों की पुलिस खोज रही थी चार पहिया वाहनों शातिर चोर को, भोपाल, रायसेन, अशोकनगर, देवास और बैतूल जिले में की वारदात।

रायसेनDec 31, 2017 / 01:42 pm

आसिफ सिद्दीकी

car-thief-stolen-from-madhya-pradesh-it-sold-cars-in-other-states

गैरतगंज/रायसेन। गिरोह बनाकर कई जिलों में वाहनों की चोरी कर प्रदेश से बाहर बेचने वाले एक शातिर चोर को गैरतगंज पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक जगत सिंह राजपूत के निर्देश पर बनाई गई पुलिस टीम ने नामी वारंटी हीरापाल को चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस दल ने गैरतगंज के गैरतपुर के पास मुख्य मार्ग से चोर को धर दबोचा। बताया जाता है कि उक्त वारंटी चोर को 5 जिलों की पुलिस तलाश कर रही थी। परंतु चोर पुलिस की पकड़ से लगातार दूर था।

बुलेरो में घूम रहा था बदमाश
जानकारी के अनुसार गैरतगंज पुलिस थाने में मुखबिर ने सूचना दी कि गैरतपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति बोलेरो वाहन के साथ खड़ा है, पुलिस को चोरी का वाहन उक्त व्यक्ति के होने की सूचना मिली। मौके की तलाश में बैठी पुलिस का दल थाना प्रभारी रूपेश दुबे की अगुआई में तत्काल मौके पर पहुंचा। पुलिस को आता देख बोलेरो में बैठा व्यक्ति चोर भागने लगा। परंतु पुलिस ने घेराबंदी कर उसे धरदबोचा।

अशोकनगर से चुराई थी बोलेरो
पुलिस पूछताछ में पता चला कि पकड़ा गया आरोपी ३५ वर्षीय हीरापाल पुत्र गुलाब सिंह ग्राम महलपुर पाठा थाना देवनगर तहसील गैरतगंज का निवासी है। उसके पास से जब्त किया गया बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 67 टी 0405 चोरी का है। जिसे उसके द्वारा बीती 15 दिसम्बर को अशोकनगर कोतवाली क्षेत्र से चुराया गया था। पुलिस ने वाहन जब्त कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी।

इन जिलों में भी दी वारदात अंजाम
पुलिस पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी हीरापाल अपने साथियों के साथ भोपाल, रायसेन के बरेली एवं गैरतगंज क्षेत्र, अशोकनगर के कोतवाली क्षेत्र, देवास के खातेगांव एवं जिला बैतूल के सारणी में कई चार पहिया वाहनों की चोरी की वारदातों में शामिल रहा है। आरोपी बोलेरो जीप को ही चोरी करता था। इसके लिए वह बकायदा चाबियों का गुच्छा अपने साथ रखता था। चोरी के वाहनों को अहमदाबाद समेत अन्य बड़े शहरों में बेचने के लिए भेजा जाता था।

Home / Raisen / मध्यप्रदेश से चुराकर अन्य राज्यों में बेचता था कारें, ऐसे धराया नामी वारंटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो