scriptजयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में दूसरी बार आया धमकी भरा ईमेल, मचा हड़कंप | Jaipur airport again receives bomb threat | Patrika News
जयपुर

जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में दूसरी बार आया धमकी भरा ईमेल, मचा हड़कंप

धमकी देने वाले ने लिखा कि हम जयपुर एयरपोर्ट को ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाना चाहते थे। इधर, धमकी भरे संदेश के बाद सीआईएसएफ और राजस्थान पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जयपुरApr 29, 2024 / 11:50 am

Anil Prajapat

Jaipur International Airport : जयपुर। राजधानी जयपुर के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे को फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बता दें कि पिछले तीन दिन में ये दूसरी बार है, ज​ब जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धकमी मिली है।
एयरपोर्ट प्रशासन को आज सुबह 9:45 बजे धमकी भर मेल मिला है। जिसमें Terrorizers 111 नाम के ग्रुप से एयरपोर्ट पर कई जगह एक्सप्लोसिव प्लांट करने की धमकी दी गई है। साथ ही 3 विमानों में भी एक्सप्लोसिव प्लांट करने की जिक्र किया गया है। धमकी देने वाले ने लिखा कि हम जयपुर एयरपोर्ट को ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाना चाहते थे। इधर, धमकी भरे संदेश के बाद सीआईएसएफ और राजस्थान पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

3 दिन पहले भी मिली थी धमकी

बता दें कि तीन दिन पहले भी जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। एयरपोर्ट प्रशासन के पास 26 अप्रैल को दोपहर में धमकी भरा ईमेल आया था। इसके बाद एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों के साथ ही एंटी बम स्क्वॉड ने सर्च अभियान चलाया था। हालांकि, गनीमत रही कि एयरपोर्ट पर सघन तलाशी अभियान के बाद कोई बम या विस्फोटक वस्तु नहीं मिली थी।

4 महीने में चौथी बार मिली धमकी

पिछले चार महीने में यह चौथी बार है, जब जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इससे पहले 26 अप्रैल, 16 फरवरी और साल 2023 में 27 दिसंबर को एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली थी। हर बार एयरपोर्ट प्रशासन की ऑफिशियल आईडी पर ईमेल के जरिये धमकी दी गई है।

Home / Jaipur / जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में दूसरी बार आया धमकी भरा ईमेल, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो