scriptLatest News Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने फैलाई दहशत, निर्दोष आदिवासी को मार डाला | Big Breaking Naxalites killed villager, threw pamphlet, gave warning | Patrika News
राजनंदगांव

Latest News Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने फैलाई दहशत, निर्दोष आदिवासी को मार डाला

Breaking News: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर नक्सलियों ने दहशत फैलाने की कोशिश की है। जहां नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में एक आदिवासी युवक को मौत के घाट उतार दिया है। हत्या करने के बाद नक्सलियों ने शव को सड़क पर (Chhattisgarh Naxal News) फेंक दिया है।

राजनंदगांवMar 30, 2024 / 09:07 am

Khyati Parihar

naxal_attack_in_cg.jpg
CG Naxalites killed villager: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर नक्सलियों ने दहशत फैलाने की कोशिश की है। जहां नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में एक आदिवासी युवक को मौत के घाट उतार दिया है।
हत्या करने के बाद नक्सलियों ने ग्रामीण के शव को ताड़गांव और भामरागढ़ को जोड़ने वाली सड़क पर फेंक दिया। शव के साथ ही नक्सलियों ने कुछ (Bigg Breaking) पर्चे भी फेंके है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।
यह भी पढ़ें

Bastar Naxal News: सुरक्षाबलों की कार्रवाई से नक्सली हुए पस्त, 3 अप्रैल को सुकमा-बीजपुर बंद रखने की दी धमकी

यह घटना महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिला के भामरागढ़ थाना क्षेत्र की है। जहां शुक्रवार की सुबह भामरागढ़-आलापल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग में ताड़गांव से लगभग 7 किमी दूर अशोक तलांडे नामक युवक का शव मिला। नक्सलियों ने युवक की गला दबाकर हत्या की है। लोगों (Breaking News) में दहशत फैलाने नक्सलियों ने शव के साथ ही कुछ पर्चे भी फेंके हैं। बताया गया है कि अशोक दामरंचा का रहने वाला था। जो पिछले कुछ दिनों से ताड़गांव में रह रहा था।
Naxalites Killed Villager: इस मामले को लेकर डीआइजी (नक्सल) अंकित गोयल ने कहा, ताड़गांव से लगभग 7 किमी दूर नक्सलियों ने एक आदविासी युवक की हत्या कर दी है। घटना (CG Naxal Attack) की जांच की जा रही है। वहीं पेरमिली एरिया कमेटी की ओर से फेंके गए पर्चे में ग्रामीणों को पुलिस से दूर रहने की चेतावनी दी गई है।
बीजापुर जिले के चिपुरभट्टी में हुए मुठभेड़ को नक्सलियों ने फर्जी बताया है। मुठभेड़ के विरोध में 3 अप्रैल को सुकमा-बीजापुर को बंद करने की चेतावनी भी दी है। नक्सलियों ने जवानों पर दो पार्टी कार्यकर्ता समेत 6 निहत्थे लोगों को गोली मारने (Rajnandgaon Naxal News) का आरोप लगाया है।

Home / Rajnandgaon / Latest News Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने फैलाई दहशत, निर्दोष आदिवासी को मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो