scriptरायपुर, दुर्ग और भिलाई के रसूखदार जंगल में खेल रहे थे जुआ और फिर | Rajnandgaon: Gambling Case in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

रायपुर, दुर्ग और भिलाई के रसूखदार जंगल में खेल रहे थे जुआ और फिर

डोंगरगांव थाना क्षेत्र के मटिया बांध के पास जंगल में रायपुर, भिलाई व दुर्ग के पहुंचे जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 30 हजार रुपए नगदी व दो लग्जरी कार बरामद किया है।

राजनंदगांवJul 27, 2017 / 12:56 pm

Satya Narayan Shukla

 Gambling Case in Rajnandgaon

Gambling Case in Rajnandgaon

राजनांदगांव. डोंगरगांव थाना क्षेत्र के मटिया बांध के पास जंगल में रायपुर, भिलाई व दुर्ग के पहुंचे जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दर्जनभर आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 30 हजार रुपए नगदी व दो लग्जरी कार बरामद किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर-दुर्ग व भिलाई से पहुंचे जुआरियों द्वारा बांध के पास की जंगल में जुआ खेला जा रहा था। बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर धरसीवा निवासी भोजराज, सिमगा क्षेत्र के जेवरा निवासी मुरली, भिलाई निवासी रवि यादव और हरसेवक सिन्हा को गिरफ्तार किया है।

नाम का खुलासा नहीं कर रहे
बताया जा रहा है कि इस मामले में रायपुर व भिलाई के कुछ रसूखदार परिवार से संबंध रखने वाले जुआरी भी शामिल थे, लेकिन पुलिस ने मुख्य जुआरियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। पुलिस द्वारा कार्रवाई में भेदभाव करने का आरोप लगाया जा रहा है और पकड़े गए रसूखदारों के नाम छिपाने की बात सामने आ रही है।

आत्महत्या कर ली
खडग़ांव थाना में पदस्थ एक आरक्षक ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली है। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खडग़ांव थाना में पदस्थ आरक्षक 30 वर्षीय राकेश चौबे बुधवार को पेशी के लिए राजनांदगांव आया हुआ था।

इस दौरान आरक्षक ने रामनगर मोतीपुर के पास रेलवे ट्रेक पर जाकर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है। खली पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

Home / Rajnandgaon / रायपुर, दुर्ग और भिलाई के रसूखदार जंगल में खेल रहे थे जुआ और फिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो