Public Hearing : उच्च शिक्षा मंत्री ग्रामीणों से रूबरू हुई और हर संभव समस्या समाधान का दिया आश्वासन

बिनोल में स्वागत द्वार का किया लोकार्पण, लोग

By: laxman singh

Updated: 26 Mar 2018, 01:30 PM IST

कुंवारिया. उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने क्षेत्र के बिनोल में साकरोदा चौराहा पर बाफना परिवार के सौजन्य से बने स्वागत द्वार का लोकार्पण समारोह के साथ किया। लोकार्पण के बाद बिनोल के चोहटा परिसर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने बिनोल में पेयजल समस्या को गंभीरता से नहीं लिया। लेकिन, भाजपा की सरकार ने ग्रामीणों के दर्द को समझ कर त्वरित कार्य करते हुए गांव की पेयजल की समस्या का स्थाई समाधान कराया। उन्होंने कहा कि आगे भी ग्रामीणों की समस्याओं को इसी तरह से गंभीरता से लिया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता कैलाश देवी बाफना ने की। इस दौरान अशोक बाफना, बिनोल सरपंच सोहनी देवी गुंजल, नाथुलाल गुर्जर, वन विकास समिति के अध्यक्ष भंवरलाल गुंजल, प्यारचन्द्र मेहता, रोशनलाल डागलिया, हिम्मत मुणोत, रोशनलाल बाफना, गोविन्द प्रकाश, रोशनलाल डांगी, हस्तीमल डांगी, प्रकाश चोरडिया, पारस चोरडिया, भेरूलाल चोरडिया, पनोतिया सरपंच भारमल गुर्जर, भावा सरपंच प्रहलाद सिंह चारण, मादड़ी सरपंच कुसुम कुंवर राठौड़, भाजपा जिला मंत्री महेश आचार्य, भाजपा राजसमंद मण्डल अध्यक्ष दिग्वजय सिंह, मंत्री कालु सिंह राठोड, उपजिला प्रमुख सफलता गुर्जर, ललित बाफना, अशोक बाफना मौजूद थे। आदि काफी सख्या में बिनोल जैन मित्र मण्डल मुम्बई के कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित थे। कार्यक्रम में बिनोल, साकरोदा के साथ ही आस पास के गांवों के लोग शामिल हुए।

मिनी बस गड्ढे में उतरी, कोई हताहत नहीं
लसानी. कस्बे में कृषि मंडी के पास रविवार दोपहर को एक मिनी बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में उतर गई। बस में कोई यात्री नही होने से कोई हताहत नहीं हुआ और बड़ी दुर्घटना टल गई। ग्रामीणों ने बताया देवगढ़ से भीम वाया ताल-लसानी मार्ग पर चलने वाली निजी बस का लसानी खारिवाली के पास एक्सल टूटने से वह बेकाबू हो गई।

तेली समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह
पीपली आचार्यान. शनि महाराज-राज्यावास में तेली समाज (घाणीवाल) का प्रतिभा सम्मान समारोह सोमवार सुबह 9 बजे आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी बंशीलाल पंचोली ने दी।

Show More
laxman singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned