scriptबैग में रख 71.80 लाख रुपए ले जा रहा था युवक, पुलिस ने टोल नाके पर धर लिया | Patrika latest news Rajsamand, , Rajsamand Crime news | Patrika News
राजसमंद

बैग में रख 71.80 लाख रुपए ले जा रहा था युवक, पुलिस ने टोल नाके पर धर लिया

राजसमंद जिले की देलवाड़ा थाना पुलिस ने पकड़ा हवाला का पैसा, भीलवाड़ा के व्यापारी ने उदयपुर में पहुंचाने के लिए बस में बैठाया था आदमी

राजसमंदMar 28, 2024 / 08:03 pm

jitendra paliwal

delwara.jpg
जिले की देलवाड़ा थाना पुलिस और फ्लाइंग सर्वेलेंस टीम (एफएसटी) ने बुधवार रात नाकाबंदी के दौरान नेगडिय़ा टोल नाके पर बस में सवार एक व्यक्ति से हवाला के 71 लाख 80 हजार रुपए बरामद किए। यह पैसा भीलवाड़ा से किसी व्यापारी ने सूरत की ओर जा रही एक बस में सवार व्यक्ति के जरिये उदयपुर में देने के लिए भेजा था। आयकर विभाग मामले की विस्तृत जांच कर रहा है।
प्रारंभिक जांच में सामने आया कि यह पैसा हवाला के जरिए भीलवाड़ा में बैठे एक व्यापारी की ओर से उदयपुर में किसी को पहुंचाना था, लेकिन इससे पहले ही युवक धर लिया गया।

थाना अधिकारी कमलेंद्र सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के तहत की जा रही निगरानी व अपराधियों की धरपकड़ की मुहिम के तहत पुलिस दल नियमित नाकाबंदी कर रहा था। एफएसटी प्रभारी डॉ. शंकर शर्मा, सहायक आचार्य, सेठ मथुरादास बिनानी कॉलेज के नेतृत्व में पुलिस दल ने रात 10:30 बजे एक वीडियो कोच वीडियोकोच स्लीपर बस रुकवाकर अन्दर बैठी सवारियों के सामान की जांच की, तो एक युवक के बैग से 71 लाख 80 हजार रुपए निकले। कोई वैध दस्तावेज नहीं मिलने पर पुलिस ने इसे डिटेन कर लिया। नाथद्वारा वत्ताधिकारी दिनेश सुखवाल भी मौके पर पहुंचे। थाने पहुंचे आईटी अधिकारी मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vxy84

Home / Rajsamand / बैग में रख 71.80 लाख रुपए ले जा रहा था युवक, पुलिस ने टोल नाके पर धर लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो