scriptVIDEO : देसूरी की नाल में बे्रक फेल होने से केमिकल से भरा मिनी ट्रक पलटा, दो गंभीर घायल | Road excident in desuri ki nal rajsamand | Patrika News
राजसमंद

VIDEO : देसूरी की नाल में बे्रक फेल होने से केमिकल से भरा मिनी ट्रक पलटा, दो गंभीर घायल

पंजाब मोड़ पर पहाड़ी से टकरा पलटा ट्रक

राजसमंदJun 10, 2019 / 11:51 am

laxman singh

Rajsamand,Rajsamand local news,rajsamand latest news,rajsamand news in hindi,rajsamand latest hindi news,rajsamand latest hindi news rajsamand,rajsamand latest news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,Crime News rajsamand,rajsamand crime news,

VIDEO : देसूरी की नाल में बे्रक फेल होने से केमिकल से भरा मिनी ट्रक पलटा, दो गंभीर घायल

चारभुजा (राजसमंद)

देसूरी की नाल में रविवार दोपहर बे्रक फेल होने से केमिकल से भरा मिनी ट्रक पलट गया और ट्रक में आग लग गई। सडक़ पर केमिकल पसर गया, जिससे करीब दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा और सडक़ के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई। दमकल से आग पर काबू पाया और सडक़ पर बिखरे केमिकल की सफाई होने के बाद करीब दो आवागमन बहाल हो पाया।
चारभुजा थाना प्रभारी भरतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि केमिकल से भरे ड्रम लेकर उदयपुर से जोधपुर जा रहा मिनी ट्रक के दूसरी की नाल में बे्रक फेल हो गए। बेकाबू मिनी ट्रक पंजाब मोड़ के पास सामने पहाड़ी से टकराकर पलट गया। हादसे में ट्रक में भरे ड्रम व उसमें भरा केमिकल सडक़ पर पसर गया। इसके साथ ही केबिन में आग लग गई। सूचना पर 108 एम्बुलेंस के रमेश डांगी व रवि कुमार ने अन्य लोगों की मदद से केबिन में फंसे चालक व खलासी को बाहर निकाल कर तत्काल आरके जिला अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना में घायल चालक जयपुर निवासी लालसिंह (45) घासीराम एवं खलासी जयपुर निवासी शिवसिंह (38) पुत्र राजेन्द्रसिंह को भर्ती कर लिया। बाद में उन्हें जयपुर ले जाया गया।
आग से जला केबिन, लगा जाम
हादसे के बाद मिनी ट्रक में आग लग गई। पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची, तब तक केबिन का ज्यादातर हिस्सा जल गया। बाद में दमकल से आग बुझाई। फिर सडक़ पर पसरे केमिकल की चिकनाहट से वाहनों की आवाजाही मुश्किल हो गई। इस पर दमकल से पानी सडक़ पर छिडक़ा और केमिकल को साफ किया, तब वाहनों की आवाजाही शुरू हो पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो