scriptप्रज्ञा ठाकुर के बहाने आजम खान ने भाजपा और आरएसएस पर बोला बड़ा हमला, जानिये क्या कहा | azam khan attack on bjp and rss On the statement of Pragya Thakur | Patrika News

प्रज्ञा ठाकुर के बहाने आजम खान ने भाजपा और आरएसएस पर बोला बड़ा हमला, जानिये क्या कहा

locationरामपुरPublished: May 19, 2019 10:40:22 am

Submitted by:

lokesh verma

लोकसभा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए बयान के बाद खड़े हुए विवाद में आजम खान भी कूदे
बोले- गोडसे आरएसएस की ठीक उसी तरह पहचान है, जिस तरह खाकी नेकर
भाजपा को प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी से बाहर कर मांगनी होगी माफी

azam khan

प्रज्ञा ठाकुर के बहाने आजम खान ने भाजपा और आरएसएस पर बोला बड़ा हमला, जानिये क्या कहा

रामपुर. लोकसभा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस विवाद में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी आजम खान भी कूद पड़े हैं। आजम खान ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि नाथूराम गोडसे जैसे व्यक्ति को देशभक्त कहने की वह निंदा करते हैं।
यह भी पढ़ें

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, एनकाउंटर में 39 डकैती डालने वाले 3 बदमाश पस्त, एसआई को भी लगी गोली

उन्होंने कहा कि गोडसे आरएसएस की ठीक उसी तरह पहचान है, जिस तरह खाकी नेकर पहचान है। उन्होंने कहा कि आरएसएस वालों को बुरा नहीं मानना चाहिए था, क्योंकि खाकी नेकर उनका सिंबल है। वहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के बयान से यह कह कर पल्ला झाड़ लेना कि हमारा उस बयान से कोई लेना-देना नहीं है और वह इसकी निंदा करते हैं, यह काफी नहीं है।
यह भी पढ़ें

एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो बीमार भाभी को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंचा देवर, देखें वीडियो-

बता दें कि उक्त बातें सपा नेता आजम खान ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही हैं। आजम खान ने कहा कि अब यह देशवासियों को तय करना होगा कि हमारा देश नाथूराम गोडसे के नाम से पहचाना जाएगा या राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के नाम से पहचाना जाएगा। खाकी नेकर से या फिर इंसानियत से पहचाना जाएगा। उन्हें मेरी किस बात से बुरा लगा मैंने सिर्फ आरएसएस की विचारधारा का जिक्र किया था, खाकी नेकर उनका सिंबल है। ठीक उसी तरह प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे के बारे में कहा है।
यह भी पढ़ें

जंगल से आ रही थीं ऐसी आवाजें, मौके पर पहुंचे सैकड़ों लोग नजारा देख रह गए हैरान

वहीं उन्होंने भाजपा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बयान से किनारा करना ही काफी नहीं है। मैं उम्मीद करता हूं कि भाजपा प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएगी। साथ ही देश की जनता से माफी मांगेगी कि उन्होंने एक एेसी महिला को लोकसभा की टिकट दिया है, जो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे की समर्थक है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो