scriptJNU विवाद पर अभिनेता रजा मुराद बोले- बच्चों का मोराल बढ़ाना गलत तो दीपिका सबसे बड़ी गुनाहगार | bollywood Actor raza murad on jnu violence latest news | Patrika News
रामपुर

JNU विवाद पर अभिनेता रजा मुराद बोले- बच्चों का मोराल बढ़ाना गलत तो दीपिका सबसे बड़ी गुनाहगार

Highlights- रामपुर महोत्सव में शरीक होने पहुंचे बाॅलीवुड अभिनेता रजा मुराद- दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरे रजा मुराद- जेएनयू छात्रों को पीटने को बताया निंदनीय

रामपुरJan 12, 2020 / 03:40 pm

lokesh verma

raza-murad.jpg
रामपुर. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू (JNU) पहुंचने को लेकर उनकी फिल्म छपाक (Chhapaak) के विरोध देशभर में कहीं विरोध हो रहा है तो कहीं समर्थन किया जा रहा है। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों से लेकर फिल्म जगत से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी बीच बाॅलीवुड के जाने माने कलाकार रजा मुराद (Raza Murad) ने कहा है कि बच्चों के पास जाकर उनका मोराल बढ़ाना गुनाह है तो दीपिका पादुकोण सबसे बड़ी गुनाहगार हैं। उन्होंने कहा कि जेएनयू में जिस तरह बच्चों को पीटा गया है वह निंदनीय है।
यह भी पढ़ें

Chhapaak देखने पहुंचे जयंत चौधरी ने कहा- नारी सशक्तिकरण की फिल्मों का विरोध बिल्कुल गलत, Video

बता दें कि बाॅलीवुड अभिनेता रजा मुराद रामपुर महोत्सव (Rampur Mahotsav) में शरीक होने पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जेएनयू में बच्चों के पास जाकर उनका मोराल बढ़ाना गुनाह है तो दीपिका पादुकोण सबसे बड़ी गुनाहगार हैं। वह डेमोक्रेटिव देश की शहरी हैं। उन्हें कहीं भी जाने का अधिकार है। उन्होंने वहां पर किसी से बात भी नहीं की है। अब कुछ लोग ये कयास लगा रहे हैं कि वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए वहां गई थीं। मैं आपको बता दूं कोई भी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आग से नहीं खेलेगा। जेएनयू में बच्चों को नकाबपोशों ने पीटा है। किसी भी तरह की हिंसा करना निंदनीय है, दंडनीय अपराध है। अगर आप उस हिंसा का समर्थन नहीं कर रहें हैं तो जेएनयू में हर इंसान का जाने का हक है।
रजा मुराद ने आगे कहा कि हम अगर आह भी करते हैं तो बदनाम हो जाते हैं। वो कत्ल भी कर दें तो चर्चा नहीं होती। मेरे हिसाब से वहां जाकर दीपिका ने बच्चों के जख्म पर मरहम लगाया है। ये बहुत पुण्य का काम है। मैं इसको बिल्कुल गलत नहीं मानता, लेकिन जो लोग विरोध कर रहें हैं उन्हें भी विरोध करने का अधिकार है। अगर थियेटर में उग्र प्रदर्शन होता है, शीशे तोड़े जाते हैं और मारने की धमकी दी जाती है तो ये लोकतंत्र नहीं है। दीपिका ने वहां जाकर कोई गुनाह नहीं किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो