scriptपाक में बर्बरता कहानी सुना फूट-फूटकर रोने लगीं महिलाएं, BJP विधायक ने किया मकान देने का ऐलान | mla vikram saini said i will build houses for who came from pakistan | Patrika News
मुजफ्फरनगर

पाक में बर्बरता कहानी सुना फूट-फूटकर रोने लगीं महिलाएं, BJP विधायक ने किया मकान देने का ऐलान

Highlights- भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी से मिलने पहुंचा पाकिस्तान से विस्थापित पांच सदस्यीय हिन्दू परिवार – कहा- पाक में रोजाना 20 हिन्दू लड़कियों का अपहरण कर कराया जाता है धर्म परिवर्तन- हिन्दुओं में मृत्यु होने पर नहीं करने दिया जात दाह संस्कार, जबरदस्ती मिट्टी में दफनाते हैं

मुजफ्फरनगरJan 12, 2020 / 11:58 am

lokesh verma

muzaffarnagar2.jpg
मुजफ्फरनगर. देश में नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) लागू होने पर पाकिस्तान (Pakistan) से विस्थापित हुए हिन्दू परिवारों ने भारत मे इस कानून से अपना पुनर्जन्म होना बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को कल्कि अवतार भी कहा है। यह बातें मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी (BJP MLA Vikram Saini) से मिलने पहुंचे एक पाकिस्तानी हिन्दू परिवार के लोगों ने कही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक नरक से भी बुरी जिंदगी जीते हैं।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- हिंदुस्तान में पीड़ित मुस्लिम पाकिस्तान चले जाएं, देखें Video

खतौली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी से मिलने उनके गांव कवाल पहुंचे पाकिस्तान से विस्थापित एक पांच सदस्यीय हिन्दू परिवार ने पाकिस्तान में अपने नरकीय जीवन पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि वहां प्रतिदिन 20 हिन्दू लड़कियों का अपहरण कर उनका जबदस्ती धर्म परिवर्तन कराया जाता है। हिन्दुओं में जब किसी की मृत्यु हो जाती है तो उन्हें दाह संस्कार भी नहीं करने दिया जाता है। उन्हें जबरदस्ती मिट्टी में दफनाया जाता है, जिससे हम बहुत आहत रहते हैं। कमजोर हिन्दू जाति के लोगों के पूरे के पूरे गांव का दबंगई के चलते धर्म परिवर्तन करा दिया गया है। इसीलिए अब वहां हिन्दुओं की जनसंख्या एक प्रतिशत ही रह गई है।
पीड़ित परिवार की महिलाओं ने दुख भरे दिनों को याद आते ही अपनी आंखों के आंसुओं को संभालने की नाकाम कोशिश करते हुए बताया कि वहां न तो हम अपने तीज त्यौहार मना सकते हैं और न ही हिन्दू औरतें टीका बिंदी लगा सकती हैं। उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री ने सीएए का कानून बनाकर हम जैसे विस्थापित पीड़ितों का पुनर्जन्म कराया है। अब हम भारत में अपने हिन्दू भाइयों के साथ खुशी का जीवन जी सकते हैं। उन्होंने पीएम मोदी को कल्कि अवतार बताया। पाकिस्तान से आई हिंदू महिला चंद्रमा ने बताया कि हम यहां हिंदुस्तान में आए हैं। हमें यहां किसी तरह का कोई डर नहीं है। पाकिस्तान में हम शाम के समय घर से बाहर नहीं निकलते थे। हमें डर था कि कहीं कोई हमें उठा न ले।
इस दौरान विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि यहां कोई पीड़ित नहीं है, यहां लोग पीड़ित होने का ड्रामा करते हैं। मैं कहता हूं जो पीड़ित हैं, उनके लिए पाकिस्तान-अफगानिस्तान के रास्ते खोल दिए जाने चाहिएं। पाकिस्तान में रह रहे हमारे हिंदू, सिख, ईसाई भाई दुखी हैं। वह कहते हैं कि हर महीने 20-20 लड़कियां गायब कर दी जाती हैं। हत्या कर दी जाती हैं तो उनको भारत में बुला लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी है कि पाकिस्तान को भी सीएए जैसा कानून बनाना चाहिए, ताकि लोग वहां भी जा सकें। उन्होंने कहा कि मैं 25 परिवारों को खतौली में बसाने की घोषणा करता हूं। अगर सरकार से भी मदद नहीं मिलेगी, तो हम इनको मकान बनाकर देंगे।

Home / Muzaffarnagar / पाक में बर्बरता कहानी सुना फूट-फूटकर रोने लगीं महिलाएं, BJP विधायक ने किया मकान देने का ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो