scriptLok Sabha Elections 2024: बसपा ने रामपुर लोकसभा सीट से जीशान खां को बनाया प्रत्याशी, बसपा सुप्रीमो मायावती ने लगाई मुहर | BSP made Zeeshan Khan candidate from Rampur Lok Sabha seat | Patrika News
रामपुर

Lok Sabha Elections 2024: बसपा ने रामपुर लोकसभा सीट से जीशान खां को बनाया प्रत्याशी, बसपा सुप्रीमो मायावती ने लगाई मुहर

Rampur News: बसपा ने जीशान खां को रामपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद सागर ने उनके टिकट की घोषणा की है।

रामपुरMar 24, 2024 / 06:07 am

Mohd Danish

bsp-made-zeeshan-khan-candidate-from-rampur-lok-sabha-seat.jpg

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024: बहुजन समाज पार्टी ने पार्टी में लंबे समय से जुड़े रहे जीशान खां को रामपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद सागर ने शनिवार की शाम को उनके टिकट की घोषणा की है।

लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है। इसके तहत अब तक तीन दिन नामांकन हो चुके हैं और दो दिन और नामांकन होने हैं। भाजपा को छोड़कर सपा और बसपा ने अभी तक पत्ते नहीं खोले थे, जिसके चलते पिछले तीन दिन में कोई नामांकन नहीं हो पाया था। अब शनिवार की शाम को बसपा ने अपने पत्ते खोल दिए। जिलाध्यक्ष प्रमोद सागर ने बताया कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने जीशान खां के नाम पर मुहर लगा दी है।
यह भी पढ़ें

होली पर बदलेगा मौसम का मिजाज, दिखेगा बारिश और गर्मी का डबल अटैक


अब रामपुर लोकसभा सीट से जीशान खां बसपा के प्रत्याशी होंगे। जीशान खां पिछले 12 साल से बसपा से जुड़े रहें हैं। वह सेक्टर प्रभारी के रूप में काम कर चुके हैं। इसके साथ ही उनके चाचा शहाब खां और चाची शैला खान भी नगर पालिका का चुनाव लड़ चुके हैं। शैला खान सभासद रह चुकी हैं और पालिकाध्यक्ष का चुनाव भी लड़ चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो