scriptनायब तहसीलदार का ड्राइवर भी निकला कोरोना संक्रमित, अधिकारियों में हड़कंप | car driver of naib tehsildar also infected to coronavirus | Patrika News
रामपुर

नायब तहसीलदार का ड्राइवर भी निकला कोरोना संक्रमित, अधिकारियों में हड़कंप

Highlihgts- रामपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 26
– जिला अस्पताल का सफाईकर्मी भी कोरोना संक्रमित
– दोनों को सांसद आजम खान के मेडिकल कॉलेज में क्वारंटीन किया गया

रामपुरMay 02, 2020 / 09:41 am

lokesh verma

Maha Corona: 1008 नए COVID-19 केस, अब मुफ्त में इलाज, राजय में 11506 मामले...

Maha Corona: 1008 नए COVID-19 केस, अब मुफ्त में इलाज, राजय में 11506 मामले…

रामपुर. जिले में नायब तहसीलदार के ड्राइवर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से अफसरों में हड़कंप मच गया है। इससे पहले जिला अस्पताल का सफाईकर्मी भी कोरोना संक्रमित पाया गया था। फिलहाल दोनों लोगों को सांसद आजम खान के मेडिकल कॉलेज में क्वारंटीन किया गया है। बता दें कि जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 26 है। वहीं 7 लोगों को इलाज के लिए अमरोहा से रामपुर लाया गया है।
यह भी पढ़ें- कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच सहारनपुर की एक मस्जिद में हुई सामूहिक नमाज, 15 गिरफ्ताार

मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि जिले में 500 से ज्यादा लोगों को क्वारंटीन किया गया है। सभी पर नजर रखी जा रही है और जैसे-जैसे उनकी लैब से रिपोर्ट आ रही हैं। हम उसे आगे फॉरवर्ड कर रहे हैं। सात अमरोहा के मरीजों को मिलाकर अभी तक जिले में कुल 33 लोग कोरोना संक्रमित हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है। सभी को रामपुर के अलग-अलग अस्पतालों में रखकर इलाज कर रहे हैं। इनमें ज्यादातर लोग सांसद आजम खान के मेडिकल कॉलेज में क्वारंटीन हैं।
जिले में 24 घंटा सेवा देने वाले पुलिस कर्मचारी फ़िलहाल कोरोना से अभी दूर हैं। 100 पुलिस कर्मचारियों के सैंपल लैब को भेजे गए हैं, जिसमें से 52 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बाकी लोगों की रिपोर्ट आनी शेष है। जिला प्रशासन, पुलिस विभाग और स्वास्थ्य विभाग आम लोगों पर नजर बनाए हुए हैं। संदिग्धों के ब्लड सैंपल लैब भेजे जा रहे हैं।

Home / Rampur / नायब तहसीलदार का ड्राइवर भी निकला कोरोना संक्रमित, अधिकारियों में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो