scriptCRPF कांस्टेबल की नाबालिग बेटी का मां के सामने 4 लोगों ने सरेआम किया अपहरण, देखें वीडियो- | CRPF constable's minor daughter was abducted by 4 people in rampur | Patrika News
रामपुर

CRPF कांस्टेबल की नाबालिग बेटी का मां के सामने 4 लोगों ने सरेआम किया अपहरण, देखें वीडियो-

पीड़ित पिता ने चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई नामजद रिपोर्ट
बरामदगी के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रहा पीड़ित पिता
सीआरपीएफ हवलदार का आरोप, आरोपियों से मिली हुई है पुलिस

रामपुरMay 18, 2019 / 10:44 am

lokesh verma

rampur

CRPF हवलदार की नाबालिग बेटी का मां के सामने 4 लोगों ने सरेआम किया अपहरण, देखें वीडियो-

रामपुर. जिले में एक सीआरपीएफ हवलदार की नाबालिग बेटी का दिनदहाड़े अपहरण का मामला सामने आया है। पीड़ित सीआरपीएफ हवलदार ने रामपुर के ही चार युवकों पर गनप्वाइंट पर लेकर अपहरण का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता का आरोप है कि सरेआम उनकी बेटी का अपहरण हो गया है, लेकिन पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जबकि उन्होंने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका कहना है कि अपरहणकर्ताओं से पुलिस मिली हुई है। इसलिए इस केस को गंभीरता से नहीं ले रही है। जबकि कोतवाली सिविल लाइन के एसआई ओमशुक्ला ओम का कहना है कि पुलिस कार्रवाई कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

एसएसपी के पास पहुंचा पति, बोला- साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, वारदात रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस के गांव रायपुर की है। पीड़ित पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि दिनदहाड़े दो बाइकों पर सवार 4 युवक आए, जिनके हाथों में तमंचे थे। उस दौरान मेरी नाबालिग लडक़ी अपनी मां के साथ किसी काम से बाहर जा रही थी कि अचानक उन्हें चारों ने गनप्वाइंट पर ले लिया और पत्नी को धक्का देते हुए बेटी का अपहरण कर ले गए। पत्नी के विरोध करने पर आरोपी यह कहते हुए फरार हो गए कि अगर तुमने पुलिस से शिकायत की तो तुम्हारी बेटी को जान से मार देंगे। बता दें कि अपहृत लडक़ी के पिता सीआरपीएफ में हवलदार हैं और श्री नगर में तैनात हैं। उन्होंने जीशान, तौफीक, जाकिर और इमरान के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। उनका कहना है कि सभी आरोपी रायपुर गांव के ही रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

पवित्र रमजान के दूसरे जुमे की नमाज में पहले रो-रोकर मांगी अपने गुनाहों की माफी, फिर की बारिश की दुआ, इसके बाद जो हुआ…

नाबालिग लड़की के पिता का आरोप

लडक़ी के पिता का कहना है कि मेरी नाबालिग लडक़ी को अगवा किए कई घंटे बीत गए हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक अपहरणकर्ताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। उल्टा मुझसे पुलिस यह कह रही है कि थाने में फोर्स कम है। फोर्स की चुनाव में ड्यूटी लगी है। वहीं लडक़ी के चाचा ने हत्या की आशंका जताई है। लडक़ी के परिजन पुलिस अधिकारियों के यहां चक्कर पर चक्कर काट रहे हैं, लेकिन पुलिस अधिकारी कार्रवाई नहीं कर सिर्फ उन्हें आश्वासन दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO :घर की छत पर खेल रहे मासूम को उड़ा ले गयी तेज हवा, हायर सेंटर रेफर

वहीं इस मामले में कोतवाल राधेश्याम का कहना है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के अधिकारी जांच में जुटे हैं। आरोपियों के मोबाइल नंबर ट्रेस किए जा रहे हैं। जैसे ही लड़की और अपहरणकर्ताओं का पता मिलता है, तुरंत अपहरणकर्ताओं को पकड़कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Rampur / CRPF कांस्टेबल की नाबालिग बेटी का मां के सामने 4 लोगों ने सरेआम किया अपहरण, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो