scriptDengue News: नहीं थम रहा डेंगू का कहर, बढ़ती जा रही मरीजों की संख्या, फिर मिले इतने नए केस | Dengue is not stopping in Rampur again 10 new cases found | Patrika News
रामपुर

Dengue News: नहीं थम रहा डेंगू का कहर, बढ़ती जा रही मरीजों की संख्या, फिर मिले इतने नए केस

Dengue In Rampur: जिले में डेंगू का कहर नहीं थम रहा है, मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीमों को 10 और केस मिले हैं। डेंगू ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा शहर में भी पांव पसार चुका है।

रामपुरSep 20, 2023 / 08:11 am

Mohd Danish

Dengue is not stopping in Rampur again 10 new cases found

रामपुर में नहीं थम रहा डेंगू, फिर मिले 10 नए मरीज

Dengue News Today in Hindi: सहायक मलेरिया अधिकारी के नेतृत्व में शाहबाद के मधुपुरी और ललित कुमार फाइलेरिया निरीक्षक के नेतृत्व में सैदनगर के मुरसैना, बैजनी और राहिना कौसर के नेतृत्व में टीमों ने न्यू कृष्णा विहार कालोनी, फ्रेंड्स कालोनी और लक्ष्मीनगर में भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान टीमों को 10 डेंगू के रोगी मिले। रोगियों का इलाज कराया जा रहा है।
शहर समेत गांव में डेंगू के मरीजों की संख्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। डेंगू की रोकथाम के लिए यदि स्वास्थ्य विभाग समय रहते चेत जाता तो डेंगू कहर नहीं बरपाता। हर दिन आठ-दस मरीज प्रतिदिन मिल रहे हैं। मंगलवार को मलेरिया और फाइलेरिया विभाग की टीमों को अलग-अलग जगह पर डेंगू के 10 मरीज मिले।
सिविल लाइंस स्थित न्यू कृष्णा विहार कालोनी में प्रदीप यादव, फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी स्मित गुप्ता, चीरान निवासी अल्फिशा, लक्ष्मीनगर निवासी गजेंद्र पाल, मुरसैना निवासी जय सिंह, बैजनी निवासी अफसरी, मुरसैना निवासी भूरी देवी, मधुपुरी निवासी शाजिया और इस गांव की खातून को डेंगू हो गया। मरीजों के परिजनों ने बताया कि चिकित्सकों की देखरेख में रोगियों का उपचार कराया जा रहा है।

Hindi News/ Rampur / Dengue News: नहीं थम रहा डेंगू का कहर, बढ़ती जा रही मरीजों की संख्या, फिर मिले इतने नए केस

ट्रेंडिंग वीडियो